फतेहाबाद

रेडिमेंट की दुकान में चल रहा था गर्भपात काम, समान देखकर स्वास्थ्य विभाग की टीम रह गई हैरान

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
अशोक नगर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी करवाई करते हुए एक महिला को गर्भपात करते रंगे हाथों दबोच लिया। स्वास्थ्य विभाग को कुछ समय से सूचना मिल रही थी कि अशोक नगर में एक महिला गर्भपात का काम कर रही है। सूचना मिलने के बाद डीसी की अनुमति के बाद सीएमओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने योजना के अनुसार एक 7 सप्ताह की गर्भवती महिला को उक्त महिला के घर गर्भपात के लिए भेजा, जैसा ही आरोपी महिला ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजी गई गर्भवती महिला को गर्भपात की दवा दी तो विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर उसे रंगे हाथों दबोच लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आरोपी की महिला के घर तालाशी के दौरान गर्भपात करने वाली एमटीपी की 5 किटों सहित बड़ी मात्रा में अंग्रेजी दवाईयां भी बरामद की।

देर शाम की गई इस कार्रवाई में सीएमओ मनीष बंसल, डिप्टी सीएमओ डॉ. गिरीश के सहित पुलिस की टीम मौजूद रही। छापा कार्रवाई के दौरान सबसे बड़ी बात यह रही है कि आरोपी महिला एक रेडिमेड कपड़े की दुकान चलाने की आड़ में यह सब काम कर रही थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आरोपी महिला की दुकान और बैडरूम से गर्भपात करने में प्रयोग आने वाली एमटीपी किट के साथ-साथ बड़ी मात्रा में अंग्रेजी दवाएं भी बरामद की। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला यह सब गोरखधंधा पिछले लंबे समय से कर रही थी। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम देर रात तक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गैंगरेप के आरोपी निकले मालिक—नौकर, आरोपी पक्ष ने बताई कुछ और कहानी

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में कई शहरों में तोड़फोड़, पुलिस ने आसूं गैस छोड़ी

राजमार्ग पर लड़ते सांड से बचने की कोशिश में बाइक—क्रेन से भिड़ी, महिला की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk