पानीपत हरियाणा

गेस्ट हाउस में गंदा काम, असम पुलिस ने छापा मार वेश्यावृत्ति को किया उजागर

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
गेस्ट हाउस मालिक व उसकी पत्नी असम से महिलाओं को लाकर यहां उनसे वेश्यावृत्ति करवा रही थी। असम पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापा मारकर चार महिलाओं को मुक्त कराया है। इस रैकेट की सरगना व गेस्ट हाउस मालिक की पत्नी रिंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि गेस्ट हाउस मालिक फरार है।

असम के जिला नगांव के गांव सेलमारी निवासी व्यक्ति ने गत 24 मार्च को वहां की पुलिस बताया था कि असम की ही रिंकी उसकी पत्नी को नौकरी का झांसा देकर हरियाणा के पानीपत ले गई। वहां उससे अपने पति जींद के ऐंचरा कलां गांव के राकेश कुमार के साथ मिलकर वेश्यावृति कराई जा रही है।
इस पर नगांव थाने के एसआइ इआन सिन्हा हवलदार तफाजुल हक व दो महिला कांस्टेबल पानीपत पहुंचे। इसके बाद किशनपुरा चौकी प्रभारी वीरेंद्र ने आरआर गेस्ट हाउस में दबिश दी।

मुक्त करवाई गईं चार महिलाओं ने पुलिस को बताया कि रिंकी और उसके पति राकेश ने उन्हें बंधक बना रखा था। उनसे जबरन वेश्यावृति कराई जा रही थी। किशनपुरा चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि महिलाएं शिकायत देंगी तो केस दर्ज किया जाएगा। आरोपित राकेश की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार ने किसानों को गेहूं की पेमेंट आॅनलाइन खाते में देने का निर्णय लिया वापिस, व्यापारी नेता ने बताया एकता की जीत

भाजपा सरकार आज हरे-भरे हरियाणा को पुन: रेगिस्तान बनाना चाहती है : किरण चौधरी

थप्पड़—चप्पल कांड : अनाज खरीद में कमीशन और भ्रष्टतंत्र भी जिम्मेवार, करोड़ों का होता है हर साल खेल