फतेहाबाद

नाच..गाना..खेल और उत्साह..सब देखने को मिला पुलिस की राहगिरी में

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

शुक्रवार को सुबह पपीहा पार्क में युवाओं की भीड़ नाच रही थी..उत्साह..उमंग और जोश देखने को मिल रहा था..कारण था पुलिस विभाग की तरफ राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन। कार्यक्रम में युवावर्ग तनाव रहित दिखाई दिया। इस दौरान हरियाणवीं, पंजाबी सहित कई कलाकारों ने दर्शकों का मन मोह लिया, वहीं खिलाड़ियों ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए उपायुक्त डा. हरदीप सिंह ने युवाओं से समाज के लिए काम करने की अपील की। उन्होंने कहा युवा का अर्थ है जोश, उत्साह, उमंग और मस्ती। फतेहाबाद के युवाओं में ये चारों गुण आज देखने को मिल रहे है। बस इन चारों गुणों को पोजटिव दिशा में लगाए रखना। इस दौरान उन्होंने राहगिरी कार्यक्रम हर माह करवाने के निर्देश भी दिए।

दर्शकों की मस्ती कार्यक्रम की सफलता को बयां कर रही थी तो हरियाणवीं कलाकार केडी ने राहगिरी कार्यक्रम को प्रदेश सरकार की अच्छी शुरुआत बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं को नशे से दूर करने के लिए राहगिरी कार्यक्रम आरंभ किया। आज उसके सार्थक परिणाम भी सामने आने लगे है। युवाओं को सक्रियता पसंद आती है। ऐसे में सरकार ने उन्हें सक्रिय रखने के लिए अनेक कार्यक्रम शुरु किए—रहगिरी भी उनमें से एक है। काफी खुशी होती है ये देखकर कि युवाओं ने सरकार की पहल का समर्थन करके कार्यक्रम को सफल बना दिया।

डीएसपी रविंद्र तोमर ने कहा कि राहगिरी सामाजिक समरसता का कार्यक्रम है। ऐसे कार्यक्रम के आयोजन से समाज में आपसी भाईचारा बढ़ता है और युवाओं को मानसिक तनाव से छुटकारा मिलता है। उन्होंने बताया कि आगे भी फतेहाबाद पुलिस राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन करवाती रहेगी।

राहगिरी कार्यक्रम में फतेहाबाद के युवाओं ने काफी रुचि दिखाई। युवाओं ने इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया। युवाओं का कहना है कि ऐसे कार्यक्रम आयोजन युवा मन को समझने का बेहतर साधन है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहबाद ने मारी बाजी,257 गांव हुए पॉलीथिन कूड़ा मुक्त

होम क्वारेंटाइन किए गए लोग व उनके परिजन बाहर न निकलें : डीसी

घर में घुसकर महिलाओं पर लोहे की रॉड से हमला, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई वारदात