भिवानी हरियाणा

नाबालिग बेटी के रेप आरोपों से आहत पिता ने की आत्महत्या

भिवानी,
जिले के एक गांव में नाबालिग बेटी द्वारा पिता पर रेप का आरोप लगाने के बाद पिता ने जहर खाकर जान दे दी। हैरानी की बात ये है कि ये सब मृतक की पत्नी के जीजा द्वारा जाल बिछाने पर हुआ। फिलहाल सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान मामले की जांच में जुटे हैं।
जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले ही महिला थाना में 13 वर्षीय एक नाबालिग लडक़ी ने दुष्कर्म का मामला अपने पिता के खिलाफ दर्ज करवाया था। जब इसकी जानकारी पिता को लगी तो उसने अपने घर में ही जहर खाकर जान दे दी।
सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया और जांच शुरु की गई। मृतक के पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि उसका बेटा शराब का आदी था और उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था। उन्होंने आशंका जताई की घरेलू झगड़े के चलते ही उसने जहर खाकर आत्महत्या की है। लेकिन पुलिस को दिए बयान में उन्होंने पूरे मामले का खुलासा किया है।
वही मामले की जांच कर रहे सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि दो दिन पहले ही मृतक की नाबालिग बेटी ने उन पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। इसी बात से लज्जित होकर मृतक ने जहर खाकर जान दे दी। इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर गांव बामला निवासी एडवोकेट सोमबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि सोमबीर मृतक इन्द्रजीत की पत्नी का जीजा है और परिजनों के मुताबिक सोमबीर ने ही मृतक की नाबालिग बेटी को बहलाकर दुष्कर्म का झुठा मामला दर्ज करवाया था। फिलहाल पुलिस ने सोमबीर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार में पकड़े गए चूरु के लूटेरे, 25 किलो सोना व 9 लाख नगदी लेकर भागे थे बदमाश

छात्र ने स्टाफ रुम में घुसकर लेक्चरर को मारी 3 गालियां

आंगनवाड़ी केन्द्र रहे बंद, धरने व अनशन पर गरजीं महिलाएं

Jeewan Aadhar Editor Desk