हिसार

वार्षिक समारोह में छात्राओं को मिलेगा आभासिंह मैमोरियल अवार्ड

​आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर शिव कालोनी निवासी डा.डी.पी. सिंह द्वारा संचालित आभासिंह मैमोरियल अवार्ड हिसार के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की 2 मेधावी छात्राओं को दिया जाएगा। यह अवार्ड हिसार में 2 अप्रैल को होने वाले वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में दिया जाएगा।
डा.डी.पी.सिंह ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय हिसार में स्नातक स्तर पर भौतिक शास्त्र और स्नातकोत्तर स्तर पर अंग्रेजी विषय में टॉपर रही छात्राओं को पिछले 4 सालों से आभासिंह मैमोरियल अवार्ड के रूप में 2,700-2,700 रुपये की नकद राशि प्रदान की जाती है। इस बार स्नातक की छात्रा प्रियंका और स्नातकोत्तर की छात्रा प्रगया गंभीर को उक्त अवार्ड देकर सम्मानित जाएगा।
इसके अलावा गांव चौधरीवास स्थित पी.पी.आई.एम.टी. कालेज में बैस्ट महिला एथलीट को 5,100 रुपये अवार्ड के रूप में प्रदान किए जाते है। अवार्ड देने का मुख्य उद्देश्य मेधावी छात्राओं को आगे लाना है ताकि उनका मनोबल बढ़ सके।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेना के जवानों ने प्रस्तुत किये मैदान में बेहतरीन डेमो

Jeewan Aadhar Editor Desk

नाबालिगा को भगाने की आरोपी भेजी जेल

Jeewan Aadhar Editor Desk

अमेरिकिन ऑन्कोलॉजी इंस्टिट्यूट हिसार ने शुरू की मुफ्त वीडियो कंसलटेंसी