देश

सपना ने खोला राज, हरियाणा में फीमेल कलाकारों के साथ ऐसा होता है बर्ताव

​नई दिल्ली,
अपने डांस के जरिए दिल्ली-एनसीआर समेत हरियाणा और यूपी के बाद पूरे देश में मशहूर हो चुकीं सपना चौधरी ने हरियाणाकी मॉडल्स की स्थिति के बारे में कई खुलासे कि‍ए हैं। एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया है कि हरियाणा की फीमेल मॉडल्स को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता ह‍ै।
इस खास बातचीत के दौरान सपना ने बताया कि उनका एक बड़ा सपना पूरा होना जा रहा है। वह हरियाणा में भविष्य फ‍िल्म्स नाम का प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रही हैं। सपना का कहना है कि हरियाणा में कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ना ही कोई सुविधा है। वहां के मॉडल्स और आर्टिस्ट बहुत मुश्किलों के साथ अपना काम करते हैं।
सपना ने कहा, हरियाणा के कलाकारों के पास बॉलीवुड जैसी कोई सुविधा नहीं। ना ही कोई मेकअप आर्टिस्ट, ना ही कोई वैनिटी वैन। मैंने वहां मॉडल्स को शूटिंग के दौरान थक हारकर जमीन पर बैठते हुए देखा है। उनके लिए एक कुर्सी तक उपलब्ध नहीं होती और मैं खुद भी इस दौर से गुजरी हूं। जब पूरा दिन खड़े रहकर घर आकर बिस्तर पर लेटेती थी तो पांव कांप जाते थे।
सपना अब डांसिग की दुनिया के बाद फिल्मों में एंट्री के लिए खूब मेहनत करती नजर आ रही हैं। सपना ने बताया कि‍ अब उन्होंने वजन कम कर लिया है। सपना ने बताया कि वह रोजाना जिम कर रही हैं। इसके अलावा उनकी डाइट भी पूरी तरह से बदल चुकी है।

सपना ने ये भी बताया कि अब ठंडे पानी से उनका दूर दूर तक कोई नाता नहीं रहा। अब वह सिर्फ गर्म पानी ही पी रही हैं। अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए सपना ने कहा कि वह इन फिल्मों के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती, बस इतना जरूर कह सकती हूं कि मैं अब बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली हूं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शादी के लिए जा रही गाड़ी टैंकर से टकराई, 11 की मौत और 15 घायल

CM को महिलाओं ने घेरा, कहा- यहां से भागो वरना पत्थर मारेंगे

CBSE चेयरपर्सन का पेरेंट्स के नाम पत्र—जानें क्या कहा पेरेंट्स से

Jeewan Aadhar Editor Desk