हिसार

आदमपुर बहुतकनीकी के फार्मेसी विभाग का गुजवि के साथ एम.ओ.यू.

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी के फार्मेसी विभाग का मंगलवार को गुरु जम्भेश्वर तकनीकी विश्वविद्यालय के साथ एम.ओ.यू. हुआ है। दोनों संस्थान के मध्य यह समझौता गुजवि की तरफ से रजिस्ट्रार डा.अनिल कुमार पुंडीर, फार्मास्यूटिकल विभाग के चेयरमैन डा.शैलेन्द्र कुमार सिंह, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट को-ऑर्डिनेटर डा.मुनीष आहुजा व आदमपुर बहुतकनीकी के प्राचार्य डी.के. रावत, फार्मेसी विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह, विभाग के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट ऑफिसर राकेश शर्मा के द्वारा एक दूसरे विभाग के छात्रों व संस्थान की सहायता के लिए हुआ है।

हाइलाइट्स
*छात्रों को अपनी कुशलता बढ़ाने में मददगार होगा यह समझोता : डी के रावत

*समझौते से फार्मेसी विद्यार्थी हो सकेंगे अधिक आधुनिक तकनीक से रूबरू : जगमोहन

*गुजवि का फार्मेसी विभाग देश के 50 टॉप में है शामिल

एम.ओ.यू. के समय परीक्षा नियंत्रक यशपाल सिंगला, डा.सुनील शर्मा, डा.संदीप राणा भी उपस्थित थे। प्राचार्य डी.के. रावत ने इस समझौते पर गुजवि के कुलपति टंकेश्वर कुमार, रजिस्ट्रार अनिल कुमार पुंडीर व चेयरमैन शेलेन्द्र सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे छात्रों को आगे बढक़र अपनी निपुणता बढ़ाने का मौका मिलेगा।

फार्मेसी के विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह ने खुशी जताते हुए कहा कि इस समझौते के तहत विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय की आधुनिक तकनीक से युक्त प्रयोगशालाओं का उपयोग करना व विशेषज्ञों द्वारा आधुनिक जानकारी प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट अधिकारी गजे सिंह, प्राध्यापक बिजेंद्र कुंडू, बिजेंद्र चंदेलिया, गुलशन कुमार, ओमप्रकाश शर्मा, हवा सिंह नांदल, मोनिका अग्रवाल, रामकुमार शर्मा, रामचन्द्र शर्मा आदि ने हर्ष जताते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

तकनीकों को किसानों तक पहुंचाने में विस्तार विशेषज्ञों का अहम योगदान : प्रो. बीआर कम्बोज

जिला प्रशासन की पूरी कोशिश के बावजूद कोई भी बस वर्कशाप के गेट से बाहर नहीं निकल पाई

श्री राधा कृष्णा सेवा समिति ने मनाया होली मिलन समारोह