हिसार

जय मां दुर्गा मंडल ने बैकुंठ धाम में आरा मशीन लगवाई

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर के बैकुंठ धाम में रविवार को जय मां दुर्गा सेवा मंडल द्वारा 2 लाख 51 हजार रुपये की लागत से बनवाए गए शैड और आरा मशीन का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान पं. पवन शर्मा द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ विधि-विधान से आरा मशीन चलवाकर जनसमर्पित की। बैकुंठ धाम सेवा समिति के प्रधान सुभाष अग्रवाल ने बताया कि श्माशान में लकडिय़ों को चिरने के लिए आरे की व्यवस्था न होने पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लकडिय़ों को पहले चिरने के लिए बाजार में लेकर जाना पड़ता था, फिर वापस लाना पड़ता था। मंडल के सदस्यों ने जगराते में चढ़ावे में आई राशि से 2 लाख 51 हजार रुपये की लागत से बैकुंठ धाम में शैड और आरा मशीन लगवाई है। प्रधान राजकुमार लंबू ने बताया कि मंडल द्वारा बीमार व्यक्ति की दवाई और जरुरतमंद कन्याओं की शादी में यह राशि खर्च की जाती है। इस मौके पर सतीश गोयल चेयरमैन, मंगत बंसल, सतपाल भांभू, विनोद सोनी भजनलाल, प्रदीप बंसल, जुगल रेवड़ी, बजरंग शर्मा, युद्धिष्ठर बंसल, अशोक गोयल, सुरेंद्र बंसल सीनू, पवन सदलपुरिया, पर्वत सोनी, संदीप बिलेवाल, अमित अग्रवाल, पवन कुमार आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेक्टरवासियों का अल्टीमेटम लाया रंग, बिजली निगम ने दो दिन में समस्या के समाधान का दिया आश्वासन

कोरोना केस मिलने पर गांव महजद में कंटेनमेंट जोन बनाया, डोर-टू-डोर सर्वे करेगी टीम

यथावत रहेंगे 8200 कर्मचारी-बैकफुट पर सरकार,यूनियनों के दबाव, मीडिया की सुर्खियां व राजनीतिक आलोचना के बाद फिर से पत्र जारी

Jeewan Aadhar Editor Desk