हिसार

सुंदरकांड प्रचारिणी सभा ने कस्बे में रखवाई पानी की टंकियां

आदमपुर(अग्रवाल)
भीषण गर्मी के मौसम में राहगीरों के कंठ सूखते हैं। हैंडपम्प के न होने की वजह से राहगीरों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है। गर्मी में राहगीरों की प्यास बुझाने का आदमपुर की धार्मिक संस्था श्रीरामचरितमानस सुंदरकांड प्रचारिणी सभा ने बीड़ा उठाया है। गर्मी के मौसम को देखते हुए जनसहयोग से राहगीरों की प्यास बुझाने के लिए कस्बे के अलग-अलग स्थानों में पानी की टंकियां रखवाई है।

सभा के प्रधान राजेंद्र भारती और कोषाध्यक्ष दिनेश गर्ग ने बताया कि पिछले कई सालों से प्रचारिणी सभा कस्बे के प्रमुख चौराहे व भीड़-भाड़ वाले इलाके में पानी की टंकियां रखवाती है। इन टंकियों में प्रतिदिन 100 से ज्यादा कैम्पर लगते है। लगभग 7 महीने तक चलने वाली इस जलसेवा के अंतर्गत पानी की टंकियां रखी गई है। पहली टंकी भादरा रोड पर, दूसरी टंकी दड़ौली रोड पर रेल फाटक के पास, तीसरी टंकी भट्टू बस स्टॉप पर व चौथी टंकी बाइपास चौक पर रखवाई गई है। इन सभी प्रमुख स्थानों पर राहगीरों व मुसाफिरों का आना-जाना लगा रहता है। इन टंकियों के अलावा यहां कोई भी ठंडे पानी का प्रबंध नहीं है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुरानी पेंशन सहित कर्मचारियों की सभी मांगों को पूरा करे सरकार : विश्वनाथ शर्मा

जनता की आशा के अनुरूप नहीं हो पाया शहर का विकास : शर्मा

‘इतनी कृपा मैयाजी बनाए रखना मरते दम तक सेवा में लगाए रखना…