हिसार

अभिनेत्री कुनिका सदानंद लाल के खिलाफ पुलिस थाने में दी शिकायत

आदमपुर (अग्रवाल)
जीव प्रेमी डा. विनोद कुमार बिश्नोई ने फिल्म अभिनेत्री कुनिका सदानंद लाल के खिलाफ जातीय घृणा फैलाने, सामाजिक व धार्मिक भावनाएं आहत करने व टीवी चैनल पर पूरे राष्ट्र के आगे गलत बयानबाजी करके बिश्नोई समाज की छवि धूमिल करने की कोशिश करने की शिकायत आदमपुर थाने में दी है।
सदलपुर निवासी डा. विनोद कुमार बिश्नोई का कहना है कि पूरा विश्व और इतिहास बिश्नोई समाज को प्राकृति व जीव प्रेमी के रुप में जानती है। बिश्नोई समाज के कई युवाओं ने जीव रक्षा के अपने प्राण तक न्यौछावर किए है। वृक्ष बचाने के लिए अमृता देवी सहित 363 लोगों के बलिदान को पूरा संसार प्रणाम करता आया है। परंतु 7 अप्रैल 2018 को सलमाल खान हिरण शिकार प्रकरण में एक राष्ट्रीय चैनल में पैनल डिस्कशन के दौरान अभिनेत्री कुनिका सदानंद लाल ने बिश्नोई समाज को बदनाम करने की कोशिश की।
उन्होंने कहा कि बिश्नोई समाज स्वयं शिकार करता है और मांस खाता है। उनका यह कथन पूरी तरह से मनगढ़ंत है और इससे पूरा बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई है। डा. विनोद कुमार बिश्नोई ने कहा कि बिश्नोई समाज ने पिछले 500 सालों के दौरान प्राकृति और जीव—जंतु की रक्षा के लिए हजारों कुर्बानी दी है। ऐसे में सार्वजनिक मंच पर बिश्नोई समाज के खिलाफ गलत टिप्पणी करना पूरे समाज को आहत करती है। ऐसे में अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसान आंदोलन में संत की शहादत पर वकीलों ने जताया शोक, रखा मौन

Jeewan Aadhar Editor Desk

आवास योजना की किश्तें लेकर मकान पूरा न करवाने वालों के खिलाफ करें कानूनी कार्रवाई : उपायुक्त

रोडवेज कर्मचारी यूनियन का जिला कार्यकारिणी का चुनाव 14 सितंबर को : राजपाल नैन