हिसार

समरसता दिवस पर प्रतिभाओं को किया जाएगा सम्मानित: डा.हर्ष मोहन

आदमपुर,
मकर संक्रांति के उपलक्ष्य पर 14 जनवरी को बरवाला में होने वाले सामाजिक समरसता दिवस कार्यक्रम में 100 वर्ष से अधिक बुजुर्गों व प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। यह बात हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य डा. हर्ष मोहन भारद्वाज ने आदमपुर में ब्लॉक समिति के पूर्व वाइस चेयरमैन मांगेराम सिंगला के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि महर्षि दधीचि परमार्थ ट्रस्ट के तत्वावधान में बरवाला में होने वाले इस कार्यक्रम में विदेश राज्यमंत्री जनरल वी.के. सिंह बतौर मुख्यातिथि भाग लेंगे। महर्षि दधीचि परमार्थ ट्रस्ट बरवाला के अध्यक्ष लक्ष्मण देव ने बताया कि शनिवार को उन्होंने हलके के गांव काबरेल, सलेमगढ़, चौधरीवाली, सीसवाल, मोहब्बतपुर, सदलपुर व आदमपुर में लोगों को निमंत्रण दिया और इसके उद्देश्यों के बारे में विस्तार से जानकारी ली।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस मौके पर व्यापार मंडल सचिव राजकुमार गोयल, चंद्रशेखर शर्मा, विद्याधर, मांगेराम सिंगला, महेंद्र मित्तल, पवन जैन, प्रमोद आर्य, सुरेश भाकर, संजय भारतीय, सुनील कुमार आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

2 डाक्टरों को कारण बताओ नोटिस, 15 को चेतावनी देकर छोड़ा।

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में राजनीति ले बैठी थ्रोबॉल को, खिलाड़ी बोले सरकार दे सुविधा

कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहेंगे : भारती

Jeewan Aadhar Editor Desk