हिसार

दिवंगत पत्रकार कुलश्रेष्ठ के परिवार को सरकारी सहायता के लिए उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

हिसार,
दिवंगत युवा पत्रकार कुलश्रेष्ठ कक्कड़ की कल सडक़ दुर्घटना में हुई आकस्मिक मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए आज पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें दिवंगत कुलश्रेष्ठ के परिवार को आर्थिक सहायता के लिए सरकार के पास प्रस्ताव भेजने सहित परिवार की अन्य माध्यमों से सहायता करने पर भी चर्चा की गई। इसके पश्चात मीडियाकर्मियों ने उपायुक्त अशोक कुमार मीणा को ज्ञापन सौंपा।

उल्लेखनीय है कि युवा पत्रकार कुलश्रेष्ठ कक्कड़ व उनके भाई दीपक कक्कड़ का सोमवार को राजस्थान में हुई एक सडक़ दुर्घटना में निधन हो गया था। पत्रकार कुलश्रेष्ठ को श्रद्धांजलि देने तथा परिवार की सहायता पर विचार-विमर्श के लिए शहर के सभी मीडियाकर्मियों ने पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में शोक सभा का आयोजन किया जिसमें विभिन्न समाचार पत्रों, टीवी चैनलों, सोशल मीडिया के प्रतिनिधियों के अलावा सूचना जन-संपर्क एवं भाषा विभाग के अधिकारियों ने भी भागीदारी की।

उपस्थितगण ने 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत कुलश्रेष्ठ की आत्मा की शांति की कामना की। इस दौरान परिवार को आर्थिक सहायता के सभी विकल्पों पर विचार करते हुए प्रदेश सरकार को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता हेतु ज्ञापन देने की बात कही गई।

इसके पश्चात पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त अशोक कुमार मीणा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने दिवंगत कुलश्रेष्ठ के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए मीडियाकर्मियों को भरोसा दिलाया कि उनका ज्ञापन उचित सिफारिश के साथ मुख्यमंत्री महोदय को भेजा जाएगा। मीडियाकर्मियों की मांग पर उपायुक्त ने उकलाना के गैबीपुर स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में नियुक्त दिवंगत पत्रकार की शिक्षिका पत्नी ज्योति रानी को हिसार स्थानांतरित करने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गौपुत्र सेना की गौसेवा लॉकडाऊन में भी जारी

आदमपुर : माडल टाउन में करियाणा व्यापारी से लूट का प्रयास

Jeewan Aadhar Editor Desk

अब बिकेगा गोबर, गोबरधन योजना से रसोई तक पाइपलाइन से पहुंचाई जाएगी सस्ती गैस