फतेहाबाद

वाल्मीकि चौक पर दो गुटों में झगड़ा, जमकर हुई फायरिंग, आमजन को लाखों का नुकसान, पुलिस छावनी में तबदील हुआ इलाका

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
[wds id=”14″]
शहर में शनिवार को जमकर उत्पात मचा। पहली घटना सन्यास आश्रम रोड पर हुई जहां दर्जनभर युवकों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया। दूसरी घटना वाल्मीकि चौक पर हुई। यहां दो गुटों के झगड़े में गुंड़ागर्दी का नंगा नाच देखा गया। दर्जनों युवा यहां सरेआम तलवार लहराते हुए पत्थराव करते रहे। जमकर फायरिंग हुई। कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घरों के मीटरों को तोड़ दिया गया। इस उत्पात में लाखों रुपयों का नुकसान आमजन को हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आते ही दोनों गुटों के लोग मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, वाल्मीकि चौक पर करीब सवा दो बजे पुरानी रंजिश को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के दर्जनों युवक हाथों में सरिए, रॉड, तलवार और पिस्टल हवा में लहरातें हुए एक—दूसरे को ललकारने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई। आसपास के घरों के गेट, खिड़कियां, वाहन, बिजली के मीटर तोड़ दिए गए।

पूरे इलाके को दहशत के आगोश में धकेल कर दोनों गुट एक—दूसरे पर फायर ​करते रहे। भयभीत लोगों ने तुरंंत मामले की सूचना पुलिस को दी। डीएसपी रविंद्र तोमर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस के आते ही दोनों गुट मौके से फरार हो गए। पूरे क्षेत्र को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया। पुलिस ने मौके से कई जिंदा कारतूस और कई चले हुए कारतूस के खोल बरामद किए है।

बताया जा रहा है कि यहां पर दो गुटों में वर्षों से रंजिश चलती आ रही है। दोनों गुटों के कई युवक मामले में जेल तक जा चुके है। इसके बाद भी इनकी रंजिश थमने का नाम नहीं ले रही। इसी रंजिश के चलते आज दोनों गुटों में एक बार फिर टकराव हुआ। अभी तक दोनों गुटों में से किसी को भी चोट लगने की सूचना नहीं मिली है। वहीं दोनों गुटों के टकराव के कारण यहां के आमजन को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है। फिलहाल आज के टकराव के कारण का सही पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस टकराव से पूरे इलाके में भय का महौल देखने को मिल रहा है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर बैंक कर्मचारियों ने भरी हुंकार

मूर्तिकार सुनील धीमान ने राज्यपाल को भेंट की भारत माता की प्रतिमा

उपायुक्त ने जिलावासियों से की पीएम की अपील का समर्थन करने का आह्वान