पंचकूला हरियाणा

अपना घर मामले में जसवंती सहित 9 आरोपी दोषी, 24 को सुनाई जायेगी सजा

पंचकूला,
बहुचर्चित अपना घर मामले में पंचकूला सीबीआई कोर्ट का बड़ा फैसला आया है। रोहतक के अपना घर बाल संरक्षण गृह की संचालिका जसवंती देवी सहित 9 आरोपी दोषी करार हुए हैं। कोर्ट ने एक आरोपी अंग्रेज कौर को बरी कर दिया है। सीबीआई कोर्ट मुख्य आरोपी जसवंती देवी सहित 9 आरोपियों को 24 अप्रैल को सजा सुनाएगा। आज की सुनवाई में जसवंती देवी सहित सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।
उल्लेखनीय है कि नौ मई 2012 को अपना घर के नाम से चल रहे अनाथालय में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की टीम ने छापा मारा था। यह कार्यवाही यहां से लापता हुई तीन लड़कियों के दिल्ली में पकड़े जाने पर हुई थी। छापे के बाद अपना घर की संचालिका जसवंती व अन्य के खिलाफ देह व्यापार, शोषण, मारपीट व मानव तस्करी आदि के मामले दर्ज किए गए थे। हरियाणा पुलिस की शुरुआती जांच के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आंगनवाड़ी केन्द्र रहे बंद, धरने व अनशन पर गरजीं महिलाएं

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोदी सरकार सैनिकों के नाम पर करती है राजनीति—किरण चौधरी

आंधी-बारिश के खतरे पर हरियाणा में स्कूल बंद, PMO ने पूछा- कहां से आया अलर्ट?आंधी-बारिश के खतरे पर हरियाणा में स्कूल बंद, PMO ने पूछा- कहां से आया अलर्ट?