फरीदाबाद हरियाणा

पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद पति ने मारी खुद को गोली

फरीदाबाद,
अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मार कर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। मामला सेक्टर 30 का है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया। दोनों की मौत से उनके दो मासूम बच्चे अनाथ हो गए।

बताया जा रहा है कि युवक ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी। घायलावस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवक ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतका की मां का कहना है कि उसकी बेटी चरणजीत उर्फ निक्की का विवाह नरेंद्र से 4 साल पहले हुआ था। अमृतसर पंजाब का रहने वाला उसका दामाद नरेंद्र शराब पीकर उसकी बेटी को मारता पीटता था। इसी कारण वह उसके पास फरीदाबाद रह रही थी।
उन्होंने बताया कि पति चंडीगढ़ में केबल का काम करता है। वह कल रात ही यहां आया था अौर खाना खाकर सो गया था। सुबह उसने निक्की को उस समय पीछे से गोली मार दी, जब वह वाशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी। इसके बाद उसने स्वयं को भी गोली मार ली। दोनों के दो बच्चे हैं। जिनमें एक साल का बेटा और तीन साल की बेटी हैं जो इस घटना के बाद अनाथ हो गए।
पुलिस का कहना है कि मौके से उन्हें एक जिंदा कारतूस और देशी पिस्तौल मिली है। नरेंद्र ने यह कदम क्यों उठाया, इसकी अभी जांच की जा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कार झूला बना मौत का सफर, पहिए में बाल फंसने से महिला की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

कारोबारी की आत्महत्या में इश्क का नाटक..वीडियो..ब्लैकमेलिंग का पेच मिला

धान बिजाई के लिए 115 रुपये एकड़ के किराए पर मशीन उपलब्ध