हिसार

गेहूं से भरे ट्रक ने व्यापारी को कुचला, मौके पर हुई मौत

आदमपुर (अग्रवाल)
अनाज मंडी में दुकान नंबर 9 B में आढ़त का काम करने वाले किशनगढ़ निवासी देवीलाल ऐंचरा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दड़ौली रोड पर हुए हादसे के बाद आदमपुर में शोक की लहर फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक, देवीलाल ऐंचरा किसी काम से दड़ौली रोड पर बाइक से गया था। इस दौरान गेहूं से भरे एक ट्रक (RJ07GA9323) ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक देवीलाल को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में किशनगढ़ से ग्रामीण व अनाज मंडी से व्यापारी मौके पर पहुंच गए। लोगों का आरोप है कि ट्रक चालक ने देवीलाल को कुचलने के बाद भी ट्रक नहीं रोका और गोदाम में जाकर गेहूं उतरवाने में लग गया। इसके चलते लोगों का गुस्सा भी देखने को मिला।

मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जानकारी ली। खबर लिखे जाने तक मृतक देवीलाल का शव सड़क पर पुलिस सुरक्षा में रखा हुआ है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अवैध रूप से चल रही बस का चालान मात्र चार हजार रुपये, यूनियने भी साइलेंट

रेंकिंग में 94वां स्थान मिलने पर गुरू जम्भेश्वर विवि. में खुशी का माहौल

मेयर चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी इनेलो, रोहतक कार्यालय पर कब्जा करने वालों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई: अभय चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk