जींद हरियाणा

रणदीप सुरजेवाला की पहली सभा में उमड़ी भीड़, इनेलो—जेजेपी पर जमकर बरसे

जींद,
कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपनी पहली ग्रामीण चुनावी जनसभा कंडेला गांव में की जहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। इस मौके पर कोंग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर भी उनके साथ थे।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इंडियन नेशनल लोकदल और जननायक जनता पार्टी पर निशाना साधा। रणदीप सिंह ने अभय चौटाला और दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जब किसानों और गरीब तबके के कर्ज माफी की मांग पर कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाई थी उस वक्त यह दोनों भारतीय जनता पार्टी के पाले में खड़े थे।

रणदीप सिंह ने इनेलो और जेजेपी को भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रायोजित बताया। रणदीप सिंह ने कंडेला कांड की याद दिलाते हुए कहा की इसी गांव की मिट्टी में इनेलो सरकार ने गोलियां चलवा कर किसानों को मरवाने का काम किया था। इनेलो प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला द्वारा ओम प्रकाश चौटाला के हार का बदला लिए जाने वाले दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा इंडियन नेशनल लोक दल और बीजेपी का काम बांटना है और हम जोड़ने में विश्वास रखते हैं।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ विकास के झूठे दावे करती हैं और जींद में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया है। अशोक तवर ने कहा कि जींद में या तो सड़के है ही नहीं या जेसीबी से खुदाई करके उसे गड्ढों में तब्दील कर दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मां—बेटे पर ताबड़तोड़ फायर, बेटे की मौत—मां गंभीर रुप से घायल

हरियाणा में हाई अलर्ट, कई जिलों में मोबाइल इंटरनेट बंद

प्रदेश में स्थापित होगा पुलिस कैडिट कोर, युवाओं को नशामुक्त करने के लिए सरकार का अभियान