हिसार

8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, ग्रामीणों ने पुलिस को दिया 24 घंटे में पकड़ने का अल्टीमेटम

नारनौंद,
नारनौंद क्षेत्र के गांव में रात के समय 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को नींद में झोपड़ी से उठाकर पास में ही एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।
पीड़ित परिवार ने जब बच्ची को ढूंढ़ा तो वे उसे रात के समय नारनौंद के सामान्य अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने खाना पूर्ति कर उनको सुबह 9 बजे आने को कहा। सुबह मौजिज ग्रामीण व सरपंच ने पुलिस को सूचना दी अौर नारनौंद के सरकारी अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाने पहुंचे।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसपी प्रतीक्षा गोदारा अौर साइबर सेल की टीम ने जांच शुरू कर दी है। गांव के सरपंच ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। इस पर एसपी ने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि अपराधी किसी भी हालत में नहीं बख्शा जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आईबीएम इंडिया में दो विद्यार्थियों के चयन के साथ शुरू हुआ 2022 बैच का पहला प्लेसमैंट

Jeewan Aadhar Editor Desk

सदलपुर की श्री कृष्ण गौशाला में गौ कथा आरंभ

आजाद नगर की भाजपा रैली की सफलता के लिए काम करें : सोनाली