हिसार

जर्जर हो चुके एचटीएम रोड की तुरंत मुरम्मत करवाने की मांग

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के नेतृत्व में अधीक्षक अभियंता से मिले क्षेत्रवासी

अधिकारी ने दिया आश्वासन, आश्वासन पूरा न होने पर आंदोलन की चेतावनी

हिसार,
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व पार्षद आनंद शर्मा ने मार्केटिंग बोर्ड के अधीक्षक अभियंता से मांग की है कि जर्जर हो चुके एचटीएम रोड की तुरंत मुरम्मत करवाई जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में देरी की गई तो क्षेत्रवासी आंदोलन करने को विवश होंगे।
इस संबंध में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मार्केटिंग बोर्ड के अधीक्षक अभियंता हेमंत मित्तल से मुलाकात की और उन्हें रोड की हालत से अवगत करवाया। उन्होंने अधीक्षक अभियंता को बताया कि यह रोड वर्ष 2017 में बनाया गया था लेकिन आज इस रोड की हालत बहुत जर्जर हो चुकी है जिस वजह से लोगों को आने-जाने में बहुत परेशानी झेलनी पड़ रही है। पिछले तीन माह के दौरान तो इस रोड की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि लगभग 150-200 मोटरसाइकिल, स्कूटर व तिपहिया यहां पर दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं जिससे कई महिलाओं व बच्चों को चोटें तक आई है। एक आदमी का तो दुर्घटना में सिर ही फट गया, जिसे अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने बड़ी मुश्किल से बचाया। ऐसे में इस रोड की शीघ्र मरम्मत की आवश्यकता है।
आनंद शर्मा के अनुसार अधीक्षक अभियंता हेमंत मित्तल ने आश्वासन दिया है कि 28 अक्टूबर तक इस जर्जर रोड को आवश्यकतानुसार ठीक करवा दिया जाएगा। आनंद शर्मा शर्मा व प्रतिनिधिमंडल में गये लोगों ने आश्वासन पर संतोष जताया लेकिन साथ ही चेतावनी दी कि यदि तय समय सीमा में रोड की मुरम्मत नहीं हुई तो क्षेत्रवासी आंदोलन को विवश होंगे। ऐसे में क्षेत्रवासी मार्केटिंग बोर्ड के समक्ष धरना देंगे और प्रदर्शन करेंगे। अधिकारी से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में आनंद शर्मा के अलावा राजवंशी शर्मा, राजवीर, श्यामलाल, नरेन्द्र शर्मा, शिवकुमार गर्ग, ओमप्रकाश गर्ग, साधुराम गुर्जर, तेजस्वी शर्मा, रामअवतार, महेश कुमार, सुरेश कुमार, राजेन्द्र कुमार, देवराज, पवन कुमार व सुरेन्द्र आदि शामिल थे।

Related posts

विकास शुल्क लगाकर आमजन को बेघर करने पर तुली सरकार : एडवोकेट खोवाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

आयकर कर्मचारी महासंघ ने 68वां स्थापना दिवस मनाया

Jeewan Aadhar Editor Desk

पशुधन फार्म मुख्य अधीक्षक के खिलाफ काले बिल्ले लगाकर काला दिवस मनाया