हिसार

पाबड़ा सरपंच अंशु ने एक साल का मानदेय रिलीफ फंड में दिया, डिप्टी स्पीकर को सौंपा चेक

हिसार,
कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में सहयोग देने के लिए गांव पाबड़ा की सरपंच अंशु पाबड़ा ने आज हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अपने एक साल के मानदेय 36 हजार रुपये का चेक डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा को सौंपा। उनके इस कदम की सराहना करते हुए डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने अन्य लोगों से भी जरूरतमंदों की मदद के लिए रिलीफ फंड में सहयोग करने का आह्वïान किया।
पाबड़ा सरपंच अंशु ने बताया कि कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में डिप्टी स्पीकर की अपील पर उन्होंने अपने एक साल के मानदेय को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा स्थापित किए गए हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दान देेने का निश्चय किया और ऐसा करके उन्हें आत्मसंतोष का अनुभव हो रहा है। अपने जरूरतमंद भाई-बहनों की मदद के लिए हमें ही आगे आना होगा।
डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा ने उनकी भावनाओं की सराहना करते हुए कहा कि मानव मात्र की भलाई की सोच रखने वाले ऐसे व्यक्तियों के कारण ही हिंदुस्तान सारे जहां से अच्छा है। उन्होंने कहा कि संकट भारतवासियों को एकसूत्र में बांधने का काम करता है और यही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। मुश्किल घड़ी में मानव के काम आना ही व्यक्ति को महान बनाती है। उन्होंने अन्य संपन्न व्यक्तियों से भी आह्वïान किया कि वे जरूरतमंदों की मदद के लिए कोरोना राहत कोष में बढ़-चढक़र सहयोग करें।
इस अवसर पर हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व चेयरमैन सतबीर सिंह वर्मा, पाबड़ा के सरपंच प्रतिनिधि राजेश ढिल्लों, अंगूरी देवी व रूपराम गुज्जर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे।

Related posts

कलश यात्रा के साथ मौहल्ला डोगरान हनुमान मंदिर वार्षिक उत्सव शुरु

Jeewan Aadhar Editor Desk

चेतावनी : अधिकारियोें ने किसी भी कर्मचारी का उत्पीड़न किया तो होगा कार्य का पूर्ण बहिष्कार

लॉकडाऊन बढऩे पर मूक प्राणियों की सेवा जारी रखने का फैसला