गुरुग्राम हरियाणा

टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म, डाक्टरों ने नहीं किया खुन से सनी महिला का उपचार

गुरुग्राम,
नागरिक अस्पताल में टॉयलेट में एक 5 महीने की गर्भवती ने बच्चे को जन्म दिया। डाक्टरों की लापरवाही के चलते बच्चे को जन्म देने के बाद खुन से सनी महिला उपचार के लिए कुर्सी पर बैठकर इंतजार करती रही। बच्चे की मौत की खबर सुनने के बाद अस्पताल प्रशासन में हडकंप मचा और आनन—फानन में महिला को भर्ती करके उपचार आरंभ किया गया।
जानकारी के मुताबिक, शांति नगर इलाके में रहने वाले गोविंद की पत्नी सुनीता पिछले 5 महीने से गर्भवती थी। सुनीता के पेट में दर्द हुआ तो गोविंद अपनी मां के साथ उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आया। यहां आने पर डॉक्टर उसका इलाज करने की बजाय उसे एक घंटे चक्कर कटवाते रहे। सबसे पहले डॉक्टरों ने ओपीडी कार्ड पर आज की डेट डलवाने के लिए कहा। महिला के पति अौर उसकी सास ने विनती की लेकिन डॉक्टरों ने एक न सुनी। एक से डेढ़ घंटे बाद महिला की ओपीडी कार्ड पर डेट डली। उसके बाद महिला टॉयलेट गई उसी दौरान उसने बच्चे को जन्म दे दिया। टॉयलेट में अंधेरा होने के कारण उसे बच्चे की जानकारी नहीं हुई।
खून से सनी महिला अपनी सास के साथ डॉक्टर के पास पहुंची। खून देखने के बाद भी डॉक्टर ने महिला का इलाज नहीं किया। जब थोड़ी देर बाद सफाई कर्मचारी की नजर टॉयलेट के फर्श पर पड़े बच्चे पर गई तो उसने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी इससे हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलने पर बच्चे के परिजन भी मौके पर पहुंचे।
अस्पताल के उच्च अधिकारियों के दखल अंदाजी के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना ने प्रदेश के नागरिक अस्पतालों की पोल खोलकर रख दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दिल्ली से हरियाणा-राजस्थान सीमा तक दौड़ेगी हाई स्पीड ट्रेन

अवैध ​हथियार सहित युवक गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

CISF चंडीगढ़ कैंटीन में अचानक लगी आग, काफी मशक्कत से पाया आग पर काबू

Jeewan Aadhar Editor Desk