करनाल हरियाणा

मंदबुद्धि के साथ दुकानदार ने किया रेप, समझौते के लिए पिता पर बनाया जा रहा है दवाब

करनाल,
इंद्री क्षेत्र के एक गांव में बाम्बा करियाना स्टोर के मालिक रजिंद्र ने गांव की एक मंदबुद्धि 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि युवक ने बच्ची को 20 रूपए का लालच देकर ये काम किया। पुलिस ने पीड़िता के अभिभावाकों की शिकायत पर आरोपी रजिंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार, जब रजिंद्र रेप कर रहा था उस समय सामने सैलून की दुकान चला रहे गुलशन ने दो और लोगों के साथ मिलकर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद लड़की के परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई और उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाना कुंजपुरा में शिकायत दर्ज कराई।
वहीं मौका पाकर आरोपी रजिंद्र मौके से फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोनों मजदूरी का काम करते है। वह सुबह के समय काम पर निकल जाते है। मेरी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसके चलते किरयाना स्टोर मालिक ने इसका फायदा उठाकर उसका बलात्कार किया।
बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोग पीड़िता के माता—पिता पर मामला वापिस लेने और समझौता करने का दवाब बना रहे है। इसके साथ ही वे गरीबी का फायदा उठाकर उन्हें पैसे का प्रलोभन भी देने की कोशिश कर रहे है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इनकम टैक्स की छूट 5 लाख रुपए तक करे सरकार—बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रो. गणेशी लाल कल लेंगे राज्यपाल के रूप में शपथ

बार एसोसिएशन प्रधान के बेटे की गोली लगने से मौत