हिसार

इन्हासमेंट समस्या के समाधान का आश्वासन देकर विधायक ने उठवाया धरना

हिसार,
इन्हासमेंट के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात में दोनों पक्षों की वार्ता के बाद मुख्यमंत्री के निर्देशों पर हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता एवं भाजपा के जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया ने इन्हासमेंट के विरोध में विधायक आवास के समक्ष धरने पर बैठे सेक्टरवासियों का आंदोलन समाप्त करवाया और इस मसले का हल निकलवाने का आश्वासन दिया। हालांकि सेक्टरवासियों ने धरना समाप्त करने की बजाय स्थगित करने की बात कही है लेकिन विधायक डा. कमल गुप्ता एवं जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया ने कहा है कि इन्हासमेंट समाप्त करवाने व सेक्टरवासियों को राहत दिलवाने के लिए वे पूरा जोर लगा देंगे, चाहे इसके लिए उन्हें मुख्यमंत्री व अधिकारियों से कितनी भी बैठकें क्यों न करनी पड़े।

जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा एवं सेक्टर 16-17 एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण सहित विभिन्न सेक्टरों के प्रतिनिधियों व निवासियों की उपस्थिति में विधायक डा. कमल गुप्ता एवं जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया ने कहा कि वे मुख्यमंत्री के निर्देशों पर ही यहां आए हैं। पिछले दिनों हिसार में इन्हासमेंट के खिलाफ दिये ज्ञापन व वीरवार को चंडीगढ़ में हुई मुलाकात में मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी सेक्टरवासी से अन्याय नहीं होगा। हुडा विभाग किसी को इन्हासमेंट के नये नोटिस नहीं भेजेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने माना है कि यह केवल अकेले हिसार की नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के सेक्टरों की समस्या है और ऐसे में प्रदेशवासियों से अन्याय नहीं होगा। विधायक डा. कमल गुप्ता एवं जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया ने भी माना कि सेक्टरवासियों को दिये गए इन्हासमेंट के नोटिस गलत व अन्यायपूर्ण है, जिनमें इन्हासमेंट की राशि कम और ब्याज कई गुणा अधिक लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इस समस्या के हल के लिए चाहे उन्हें मुख्यमंत्री ने कितनी भी बार मिलना पड़े, वे मिलेंगे और इसका हल निकलवाएंगे।
इस अवसर पर जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा एवं जितेन्द्र श्योराण ने भी धरने पर बैठे सेक्टरवासियों को मुख्यमंत्री से हुई बातचीत का ब्यौरा दिया और बातचीत को सकारात्मक बताया। उन्होंने दोनों पक्षों की बातचीत करवाने व समस्या समझने पर विधायक डा. कमल गुप्ता, जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया व ओएसडी कै. भूपेन्द्र का आभार जताया और कहा कि जिस तरह बातचीत हुई है, उसी तरह इसका हल भी जल्दी निकलवाया जाए ताकि सेक्टरवासियों के सिर पर इन्हासमेंट की तलवार न लटकी रहे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार से समस्या के हल की पूरी उम्मीद है लेकिन फिलहाल धरना समाप्त नहीं बल्कि स्थगित किया जाएगा क्योंकि यदि समस्या का हल न निकला और उच्चाधिकारियों ने कोई गड़बड़ की तो फिर से और ज्यादा रोष के साथ धरना शुरू कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर उपरोक्त नेताओं व पदाधिकारियों के अलावा त्रिलोक बंसल, रामनिवासी आदमपुरिया, सेक्टर 9-11 के प्रधान प्रवीण जैन, सेक्टर 1-4 के प्रधान कर्नल चत्तर सिंह गोयत, सेक्टर 14 के प्रधान अजय जिंदल, कृष्ण सिंधू, मुलखराज मेहता, भूपसिंह, सुजान सिंह बैनीवाल, करतार सिंह श्योराण, सूबेसिंह लाठर, जगमन सरपंच, राजेन्द्र चौहान, डा. किताब सिंह पूनिया, डा. बलबीर ढांडी, डीपी ढुल, कुलदीप वत्स, कर्नल चन्द्र सिंह रेड्डू, सुभाष जैन, अमरलाल बूरा, रहनो ठकराल, सुषमा मलिक, कमला लोहान, गुड्डी, बिमला सहित सैंकड़ों सेक्टरवासी उपस्थित थे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अध्यादेश के विरोध में 21 अगस्त को आदमपुर व्यापार मंडल ने लिया मंडी बंद का फैंसला

Jeewan Aadhar Editor Desk

23 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

मिर्चपुर पीडि़तों का विस्थापित गांव ढंढूर में होगा-कृष्ण कुमार बेदी