हिसार

बच्चे बोलते थे उसे सुंदर दादा..और दादा निकला बुरी नियत का..पुलिस ने किया गिरफ्तार

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव चूली बागडिय़ान में गलत काम की नियत से नाबालिग को घर से बहला-फूसलाकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने आरोपित को नामजद किया है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को करीब 3 बजे वे घर पर सो रहे थे।
इस दौरान पड़ोसी सुंदर आया हुआ था। 10-15 मिनट बाद देखा की उसका सबसे छोटा बेटा गायब है। बाहर खेल रहे बच्चों ने बताया कि सुंदर दादा उसको अपने साथ ले गए है। जब वह सुंदर के घर गया तो अंदर से दरवाजा बंद किया हुआ। जब उसने आवाज दी तो काफी देर बाद दरवाजा खोला तो सुंदर ने लडक़े को चारपाई के नीचे छुपा दिया। बाद में देखा कि लडक़ा चारपाई के नीचे छुपा हुआ था।
लडक़े ने बताया कि सुंदर दादा ने उसे 20 रुपये का लालच देकर गलत काम करने की नियत से अपने घर ले आया था। एएसआई महनपाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 342, 363 व पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को आरोपित सुंदर को हिसार अदालत में पेश किया जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने मनाई भगवान परशुराम जयंती

Jeewan Aadhar Editor Desk

पीट—पीटकर हलवाई को उतारा मौत के घाट

शहर को सेनेटाइज करने में जुटा निगम प्रशासन, फायर ब्रिगेड की गाड़ी व ट्रेक्टर मशीन से कर रहे सेनेटाइज