हिसार

हिसार में फिजियोथेरेपिस्ट सहित 16 मिले कोरोना पॉजिटिव, 12 संक्रमित कांटेक्ट टू कांटेक्ट मिले

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से सोमवार देर शाम को आई रिपोर्ट में सेक्टर 14 निवासी संक्रमित कपड़ा दुकान मालिक के परिवार के 5 सदस्य, सेंट्रल जेल एक से 3 व फिजियोथेरेपिस्ट सहित 17 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। जिनमें 16 संक्रमित मरीज जिला निवासी है और एक तोशाम का रहने वाला है। इस वजह से उसकी गिनती जिले में नहीं की जाएगी। इनमें से 12 संक्रमित कांटेक्ट टू कांटेक्ट मिले हैं और इन्हीं के साथ सीजे डार्कल का अकाउंटेंट और चालक भी संक्रमित मिले हैं। अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 653 से बढ़कर 669 पर जा पहुंचा है।

संक्रमितों की हिस्ट्री
– ठसका गांव निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से संक्रमित मिला है जिसकी तलाकी गेट स्थित कपड़े की दुकान है।
– सेंट्रल जेल एक से 23 वर्षीय, 35 वर्षीय और 21 वर्षीय दो युवक संक्रमित मिले हैं जो संक्रमित आ हवालाती के कांटेक्ट से मिले हैं और एमिनेंट है।
– सेक्टर 14 निवासी कपड़ा दुकान मालिक के कांटेक्ट से उसके परिवार के 5 लोग संक्रमित मिले हैं जिनमें डेढ़ वर्षीय बच्ची, 28 व 50 वर्षीय महिला और दो युवक शामिल है। इसी के साथ पंजाब से लौटा सेक्टर 14 का रहने वाला 49 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित मिला है।
– न्यू ऋषि नगर निवासी 22 वर्षीय युवक सोमवार देर शाम को आई रिपोर्ट में संक्रमित मिला है जो तिलक बाजार स्थित सीजे डार्कल में अकाउंटेंट का काम करता है और वही कंपनी का एक बुजुर्ग चालक भी संक्रमित मिला है।


– मॉडल टाउन निवासी 24 वर्षीय युवक अंडर ट्रैकिंग से संक्रमित मिला है।
– उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर से लौटा 27 वर्षीय युवक सोमवार को संक्रमित मिला है जो मार्केटिंग जॉब करता है।
– बरवाला शहर के नजदीक के बस स्टैंड एरिया की रहने वाली 24 वर्षीय युवती संक्रमित मिली है जो फिजियोथेरेपिस्ट है।
– संक्रमित चिकित्सा के कांटेक्ट से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज का एक और स्टाफ 30 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है।
– मिल गेट निवासी संक्रमित के कांटेक्ट से यूनियन बैंक का 24 वर्षीय एक एंप्लॉय सोमवार देर शाम को रिपोर्ट में संक्रमित मिला है, जो कुछ दिन पहले ही मेवात से लौटा था और सेक्टर 9-11 में रहता है।

Related posts

किसान दिनेश की कीे शहादत बेकार नहीं जाएगी : दिलबाग हुड्डा

आल इंडिया मिल्ट्री स्कूल इंट्रेस टॉपर्स को राह ग्रुप ने किया सम्मानित

एचएयू में विद्यार्थी स्मार्ट क्लास रूम में करेंगे पढ़ाई : कुलपति