देश

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप : हेमा मालिनी ने कहा कि अभी हो रही है इसकी ज्यादा पब्लिसिटी

दिल्ली,
देश में आए दिन घटित हो रहीं बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बच्चों के साथ बढ़ रहे अपराध को लेकर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने भी बयान दिया है। हेमा मालिनी ने कहा है कि ऐसे हादसों को रोका जाना चाहिए, इससे देश का नाम भी खराब हो रहा है।
कठुआ और उन्नाव गैंगरेप जैसे मामलों के देशव्यापी विरोध के बाद भी बच्चों के साथ हो रहीं इस तरह की शर्मनाक घटनाएं रुक नहीं रही हैं। अब इस गंभीर मुद्दे पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि अभी इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है। पहले भी शायद ये सब हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाए। ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वो नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम खराब होता है।

हेमा ने ANI को दिए बयान में कहा- ‘अभी ज्यादा इसका पब्लिसिटी हो रहा है आजकल। पहले भी शायद हो रहा होगा मालूम नहीं था। लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दि‍या जाएगा। ऐसा जो हादसा हो रहा है नहीं होना चाहिए, इससे देश का भी नाम खराब हो रहा है।’
बता दें कठुआ गैंगरेप की घटना का विरोध ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों तक पहुंच चुका है। इसके चलते आरोपियों को सजा दिलाने और बच्चों की सुरक्षा के लिए कड़े कानून को लाने की मांग की जा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फर्नीचर मार्केट में लगी भयंकर आग, रुक गया मेट्रो का संचालन

जम्मू-कश्मीर में महबूबा सरकार से BJP हुई बाहर, राज्यपाल शासन की मांग

अमिताभ—अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव