रेवाड़ी हरियाणा

मासूम की मौत पर फूटा परिजनों का गुस्सा, लगाया जाम

रेवाड़ी,
डेढ़ साल के मासूम की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर परिजनों का गुस्सा चिकित्सकों के खिलाफ फूट पड़ा। परिजनों ने पायलट चौक पर जाम लगा दिया और अरोपी चिकित्सकों पर केस दर्ज करने की मांग की। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने जांच के बाद सख्त कार्रवाई देने का आश्वासन देकर परिजनों को शांत करके जाम खुलवाया।
जानाकरी के मुताबिक, विजय नगर के रहने वाले कृष्ण के डेढ़ साल के बेटे की तबीयत बिगडऩे पर दो दिन पहले उसे रेवाड़ी के ही पुष्पांजली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने दो दिन तक इलाज के बाद बीती रात उसे छुट्टी दे दी। लेकिन घर पहुंचते ही फिर से हालत बिगडऩे पर जब परिजन उसे अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सकों ने गले की प्राब्लम बताकर उसे ईएनटी के डॉक्टर के पास ले जाने को कहा।
बच्चे की मां का आरोप है कि चिकित्सकों ने उनसे इलाज के नाम पर डेढ़ लाख रूपए ऐंठ लिए। साथ ही इलाज में लापरवाही के कारण बच्चे ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। जब उन्होंने चिकित्सकों से बच्चे को देखने को कहा तो उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया। वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी का कहना है कि वे चिकित्सकों से बात करेंगे तथा जो भी दोषी होगा,उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेशभर में RTA दफ्तरों में सीएम फ्लाइंग का छापा

Jeewan Aadhar Editor Desk

ये कैसा शासन : अब सफाई अभियान के लिए चाहिए पुलिस का सुरक्षा घेरा

सद्बुद्धि के लिए मुख्यमंत्री को पांच किलो घी व पांच बादाम भेंट करेंगे : नवीन जयहिंद

Jeewan Aadhar Editor Desk