हिसार

हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन ने कुलदीप बिश्नोई को सौंपा ज्ञापन

हिसार,
हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को आदमपुर के विधायक एवं पूर्व लोकसभा सांसद कुलदीप बिश्नोई से सेक्टर 15 स्थित उनके निवास पर मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।
विनोद रोहिल्ला ने बताया कि विधायक बिश्नोई ने प्रतिनिधिमंडल के साथ लंबी और विस्तृत बातचीत की और उनकी समस्याओं पर विचार भी किया। एसोसिएशन की ओर से ज्ञापन के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाल करने, एनीवेयर व सुगम पोर्टल सहित विभिन्न मुद्दों को प्रमुखता के साथ उठाया गया। विधायक बिश्नोई ने शिक्षक प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वे उनकी मांग व समस्याओं को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री तक अपनी सकारात्मक टिप्पणी के साथ पहुंचाएंगे। इस मौके पर एसोसिएशन के जिला प्रधान रणधीर बूरा, जयबीर सोनी, जगबीर ढांडा, विकास गोदारा, जयपाल कस्वां, सत्यपाल कौशिक, राजेश यादव, धर्मबीर सहरावत, श्योनारायण व अनिल कुमार सहित अन्य शिक्षक प्रतिनिधि मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पहले जीएसटी से लूट मचाई, अब मरहम लगा रहे है जेटली — भूपेंद्र सिहं हुड्डा

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेसहारा गोवंश से मारपीट करने वाले सभी आरोपियों की गिरफ्तारी व सही धाराएं लगाने के लिए एसपी को ज्ञापन सौंपा

Jeewan Aadhar Editor Desk

महिलाओं का सम्मान न कर सके, उसे सत्ता में रहने का हक नहीं-नैना चौटाला