फतेहाबाद

शेड के नीचे शॉर्ट सर्किट होने से सैंकड़ों गेहूं के बैग जले

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
अनाज मंडी में शेड के नीचे रखे गेहूं के कट्टों में अचानक आग लग गई। बाद में फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने मौके पर आकर आग पर काबू पाया। इस दौरान सैंकड़ों गेहूं के बैग जल जाने से काफी नुकसान होने का अनुमान है।
जानकारी के अनुसार, अनाज मंडी में शेड में लगी लाइट की तारों में अचानक शॉर्ट—सर्किट हो गया। शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारियों से गेहूं के बैग में आग लग गई। देखते ही देखते पूरा शेड में धुआं उठने लगा। व्यापारियों ने घटना की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड के कर्मचारियों को दी।

मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने काफी मुश्किल से आग पर काबू पाया लेकिन इस दौरान शेड के नीचे सैंकड़ों गेहूं के बैग पहले आग और फिर पानी की चपेट में आने से खराब हो गए। व्यापारियों ने इसे सीधे तौर पर मार्केट कमेटी के अधिकारियों की लापरवाही बताते हुए कहा कि कमेटी को गेहूं के सीजन से पहले सभी तारे व कनैक्शन चेक करने होते है लेकिन अधिकारी महज औपचारिकता निभाते है। इसके चलते शेड के नीचे हुए शॉर्ट सर्किट से लाखों रुपए का नुकसान किसानों व व्यापारियों को हुआ है। उन्होंने कहा कि यह नुकसान सीधे—सीधे मार्केट कमेटी को वहन करना चाहिए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

थाने में फोन करके बोला,’भुजी के 70 रुपए मांग है आहता संचालक..पुलिस भेजो’

शहर में चलेगा शाम को सफाई अभियान, हड़ताली कर्मचारी बोले—करेंगे खुलकर विरोध

अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी पखवाड़ा दिवस के तहत नशे के प्रति जागरूकता को लेकर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित