फतेहाबाद

सोई हुई लेबर पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश, नाराज लेबर ने गेहूं उठान कार्य किया ठप्प

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

नई अनाज मंडी में देर रात को शराब के नशे में ट्रक चालक ने काफी उत्पात मचाया। ट्रक चालक ने पहले ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारी और उसके बाद गेहूं के कट्टों के ऊपर सो रही लेबर के ऊपर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन इस हादसे में लेबर के कर्मचारी बाल-बाल बच गए। इस घटना के कारण मंडी में पड़े 100 के करीब गेहूं के कट्टो को नुकसान पहुंचा है। सुबह होते ही इस मामले को लेबर अनाज मंडी में एकत्रित हुई और उन्होंने मंडी में हड़ताल कर दी।

​घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है लेबर की ओर से मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। लेबर ने आरोपी चालक की गिरफ्तारी होने तक हड़ताल पर रहने का ऐलान किया है। मामले की सूचना पाकर फतेहाबाद के विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया भी शहर थाना में पहुंचे। उन्होंने मामले में जल्द कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस को दिए। लेबर का कहना है कि ट्रक चालक ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की है, इसलिए उसे पकड़कर यह पता लगाया जाना जरूरी है कि उसकी ओर से ऐसा क्यों किया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों को ठहरने और भोजन की व्यवस्था की जाएगी

खजूरी माइनर में मिला अज्ञात युवक का शव

बेटे ने महिला बैंक कर्मी से मिलकर बाप को लगा दिया 2.5 करोड़ का चूना