हिसार

कैंपस इंटरव्यू में 10 विद्यार्थियों का हुआ चयन

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर के गवर्नमैंट पॉलीटैक्निक के फूड टैक्नोलोजी विभाग के छात्रों का साक्षात्कार लिगेसी फूड्स प्राइवेट लिमिटेड बद्दी ने लिया। इस कंपनी के साथ विभाग ने विद्यार्थियों की नौकरी को लेकर पहले से ही पारस्परिक सहयोग का समझौता किया हुआ है। इसमें संस्थान के छात्र अजय कुमार, गुरमीत सिंह, मनीष कुमार, अजय, राहुल कुमार, राजेश कुमार, रवि, चंद्रमोहन, मोहित कुमार तथा सत्य प्रकाश का चयन हुआ। बद्दी से आए कंपनी के एच.आर. मैनेजर एल.के. शर्मा व क्वालिटी मैनेजर के.एम. शुक्ला ने विभागाध्यक्ष डा.कुलवीर सिंह अहलावत एवं टी.पी.ओ. गजे सिंह को बधाई दी। प्राचार्य डी.के. रावत ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके सुनहरे भविष्य की कामना की। एल.के. शर्मा ने पहले सभी छात्रों को एक एक्सपर्ट लेक्चर दिया जिसमें उन्होंने फूड कंपनी में लागू कानूनों की जानकारी दी। कंपनी ने पहले लिखित परीक्षा ली जिसमें 13 में से 11 छात्र परीक्षा पास कर अगले चरण में गए व अंत में 10 छात्रों का चयन किया गया। कंपनी के अधिकारियों ने ऑफर लैटर देते हुए बताया कि उनका इस संस्थान में 8वां कैंपस इंटरव्यू है। विभागाध्यक्ष डा.कुलवीर सिंह अहलावत ने कहा कि फूड टैक्नोलोजी में रोजगार की अपार संभावनाए हैं इसलिए जिन विद्यार्थियों का चयन अभी तक नही हुआ है वे निराश ना हो व आगे आने वाली कंपनियों के लिए मन लगाकर तैयारी करें। प्राध्यापक एवं ए.टी.पी.ओ. वेदपाल यादव ने बताया कि फूड टैक्नोलोजी विभाग में अभी 7 और कंपनियों के कैम्पस इंटरव्यू होने बाकी हैं। इस मौके पर प्राध्यापक राजेश जिंदल, बंसीलाल, मोहित जिंदल व सतबीर सिंह आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पर्यावरण प्रेमियों ने शहीद उद्यम सिंह की याद में सेक्टर 33 में लगाई त्रिवेणी

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर झोलाछाप डाक्टर के क्लीनिक किया सील

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में पहले दिन 373 विद्यार्थियों ने दी परीक्षा, इस बार कैमरे की निगरानी में शुरू हुई परीक्षा