हिसार

अंधड़ ने मचाई तबाही, गांवों में 24 घंटे बाद भी बिजली आपूर्ति नही हो पाई बहाल

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में शुक्रवार रात को आए अंधड़ ने जहां जनजीवन को प्रभावित किया वहीं आंधी की तबाही बिजली निगम पर भी कहर बनकर टूटी। आदमपुर में देर रात बिजली आपूर्ति बहाल हो पाई, वहीं सदलपुर की ढाणियों में 24 घंटे बीत जाने के बावजूद बिजली आपूर्ति बहाल नही हो सकी।

अंधड़ से गांवों में बिजली के करीब 20 पोल क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं अनेक लिंक मार्गों पर पेड़ गिरने से मार्ग अवरुध हो गए। निगम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर प्रभावित क्षेत्रों से टूटे हुए बिजली तार समेटने की कार्रवाई रात से ही शुरू कर दी। निगम के एस.डी.ओ. मुकेश रोहिल्ला के अनुसार तेज आंधी से अनेक जगह करीब 20 बिजली के पोल लाइनों पर पेड़ टूटने के कारण गिर गए हैं। इन्हें दुरुस्त करने की कार्रवाई जारी है।

बिजली लाइनों व ट्रांसफार्मर के क्षतिग्रस्त होने से गांव व शहर के विभिन्न हिस्सों की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई थी जिसे देर रात दुरुस्त किया गया है। निगम अधिकारियों की माने तो प्रभावित क्षेत्रों में शनिवार शाम तक विद्युत आपूर्ति सुचारु हो पाएगी। क्योंकि लाइनों पर बिजली के तार व खंभे टूटने से बड़े पैमाने पर निगम को नुकसान हुआ है। इस काम के लिए समय भी लगेगा। जे.ई. हंसराज कालीराणा ने बताया कि निगम की टीम में शामिल ए.एल.एम. कुुलदीप, विनोद, मुकेश व रामनाथ रात से लाइन को दुरुस्त करने में जुटे है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन 3 मार्च को कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर देगी धरना : सतबीर सुरलिया

Jeewan Aadhar Editor Desk

इस बार हिसार में होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का राज्य स्तरीय आयोजन, मुख्यमंत्री होंगे मुख्य अतिथि

हिसार के चार खिलाडिय़ों का जूनियर इंडिया पुरुष हॉकी कोचिंग कैंप में चयन होने पर योगराज शर्मा ने लड्डू बांटे

Jeewan Aadhar Editor Desk