हिसार

एन.एस.एस. शिविर में चलाया सफाई अभियान

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 7 दिवसीय एन.एस.एस. शिविर का शुभारंभ किया गया। शिविर का शुभारंभ प्राचार्य सुनील कुमार धतरवाल ने किया। उन्होंने स्वयंसेवकों को एन.एस.एस. का महत्व व सामजिक जागरूकता के बारे में विस्तार से बताया। इसके साथ ही हवा सिंह व कार्यक्रम अधिकारी संजू ने छात्राओं को स्वच्छता, पर्यावरण, सडक़, सुरक्षा, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ तथा प्राकृतिक आपदाओं जैसे विषयों पर विचार सांझा किए। शिविर में स्वयंसेवकों को प्रशिक्षक कुलदीप सिंह के द्वारा प्राथमिक उपचार व होम नर्सिंग का प्रशिक्षण दिया गया। शिविर में स्वयंसेवकों ने स्कूल प्रांगण की साफ-सफाई, पौधों का रखरखाव व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर ओमप्रकाश, राजबीर बैैनीवाल, गोपाल गिल, धोलूराम भादू, अंजू चौधरी, सुनीता, वीना, सरस्वती, राजेंद्र आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की प्रथम वर्षगांठ पर हवन कर किया पौधारोपण

जातिवादी प्रकरण के मास्टर माइंड खुद मुख्यमंत्री मनोहरलाल—जयहिंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

बरवाला रोड बचाओ संघर्ष समिति की बैठक 17 को, दर्जनों गांवों के ग्रामीण होंगे शामिल