पानीपत हरियाणा

उर्वशी ने लाइनमैन के कपड़े उतरवाकर फोटो खींची और….

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
शहर में मीठी अदाओं में फंसाकर एक बिजलीकर्मी से लाखों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। यहां एक घर पर बिजली मीटर लगाने गए लाइनमैन को फंसाकर एक युवती उसको वकील की कोठी पर ले गई। वहां पर पहले से ही दो महिलाएं और एक नकाबपोश युवक मौजूद था। सभी ने मिलकर उसके फोटो खींचकर 10 लाख रुपए की डिमांड की। नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। गिरोह ने 3 लाख रुपए व 4 तोले की सोने की चेन वसूलकर लाइनमैन को छोड़ दिया। धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो वे झूठा केस दर्ज कराकर फंसा देंगी। शुक्रवार को लाइनमैन ने चारों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है। इसके बाद शनिवार को पुलिस ने तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है।
किला के बिजली बोर्ड सिटी सब डिविजन में लाइनमैन कार्यरत सतबीर ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले उर्वशी व उसकी मां घर पर बिजली मीटर लगवाने के लिए ऑफिस में आए थे। उर्वशी ने उससे फाइल चेक करने के लिए कहा तो उसने चेक कर दी। इसके बाद फाइल जमा हो गई। बाद में सतबीर उनके घर पर मीटर लगा आया। 5-6 दिन बाद उर्वशी फिर से सतबीर के पास आई और बातों में फंसा लिया।
23 अप्रैल करीब डेढ़ बजे सतबीर को लाल बत्ती पर बुलाया। वह 8 मरला पुलिया मॉडल टाउन में एक वकील की कोठी पर ले गई। यहां सभी ने मिलकर कमीज उतरवाकर फोटो खींच ली।
इसके बाद उन्होंने 10 लाख रुपए की डिमांड की। नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। उन्होंने 3 लाख रुपए व 4 तोले की सोने की चेन वसूलकर लाइनमैन को छोड़ दिया। धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो वे झूठा केस दर्ज कराकर फंसा देंगी। शुक्रवार को लाइनमैन ने चारों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने 4 को गिरफ्तार किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा में हर व्यापारी का होगा 5 लाख रुपए का बीमा—मनोहर लाल

पिस्टल की नोेंक पर 11 लाख 31 हजार रुपए की लूट

पूर्व विधायकों को मिल रही है बड़ी पेंशन—जानें विस्तृत रिपोर्ट