रोहतक हरियाणा

परेशान बाप 3 बेटियों के साथ कूदा नहर में, 2 की मौत..एक बेटी और बाप की तलाश जारी

रोहतक,
मानसिक रुप से परेशान एक पिता ने अपनी 3 बेटियों सहित नहर में छलांग लगा दी। 3 बेटियों में से दो बेटियों के शव अलग—अलग गांव में मिले है जबकि पिता का सुराग नहीं मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।
जानकारी के अनुसार गोहाना के शामड़ी गांव निवासी 36 वर्षीय नरेंद्र 8 वर्ष पहले मामा के गांव इसराना में बस गया था। उसके 5 बच्चे सोनिया (13), शालू (11), शिखा (7), नायरा (4) और नकशू (4) हैं। नायरा व नकशू जुड़वां हैं। गत शाम लगभग 7 बजे वह बाइक पर अपनी 11 वर्षीय बेटी शालू, 7 वर्षीय शिखा व 4 वर्षीय बेटी नायरा को लेकर घर से चला गया।

छोटे भाई सुरेंद्र ने बताया कि नरेंद्र राज मिस्त्री था। करीब 4 साल पहले टी.बी. हुई तो काम करने लायक नहीं रहा। पानीपत पहुंचने पर उसने पत्नी व भाई को फोन कर बताया कि वह नहर में कूदकर आत्महत्या कर रहा है। परिजनों ने गोताखोरों की मदद से दिल्ली-पैरलल व पश्चिम यमुना लिंक नहर में नरेंद्र व उसकी बेटियों की तलाश शुरू कर दी।

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल सुशील ने बताया कि दोपहर सूचना मिली कि एक बच्ची का शव बालंद के पास स्थित नहर में तैर रहा है। मौके पर पहुंचे के बाद पता चला कि बच्ची का नाम नायरा (4) है। नायरा का पिता नरेंद्र अपनी 3 बेटियों के साथ नहर में कूद गया था। दूसरी बेटी सोनीपत के खुखडू गांव में मिली है। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्कूल बस और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर, 25 बच्चें घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा बोर्ड का 12वीं का रिजल्ट घोषित, यहां क्लिक करके देखें

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी बदमाश व वांछित अपराधी देवेन्द्र उर्फ बिच्छू साथियों सहित गिरफ्तार