पानीपत हरियाणा

छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने दी जान, आरोपी है छात्रा का पड़ोसी

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
सतकरतार कॉलोनी में रहने वाली बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण पड़ोस में ही रहने वाला एक मनचला युवक है जो छात्रा को फोन कर परेशान करता था। इसकी हरकतों से तंग आकर छात्रा ने यह कदम उठाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है अौर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
जांच अधिकारी ने बताया कि द्वितीय वर्ष की छात्रा नीरू कॉलोनी में ही रहने वाले सिद्धार्थ नाम के युवक से परेशान थी। सिद्धार्थ छात्रा को फोन कर हर रोज परेशान किया करता था। इसके कारण छात्रा कई दिनों से परेशान चल रही थी। कल जब नीरू के पिता रोहतक में अपनी ड्यूटी पर चले गए और मां किसी काम से घर से बाहर गई तो उसने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब नीरू की मां घर आई तो कमरे का दरवाजा काफी देर तक न खुलने पर उनको किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद उन्होंने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर नीरू को पंखे से लटका पाया।
नीरू के पिता हरियाणा टूरिज्म विभाग में कार्यरत हैं। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर कॉलोनी में रहने वाले सिद्धार्थ पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एक स्कॉर्पियो ने छीन ली शादी की खुशियां

फिर पुलिसकर्मी से उलझे रामपाल समर्थक

इंतजार हुआ खत्म, सीबीएसई ने जारी की CTET परीक्षा की तिथि

Jeewan Aadhar Editor Desk