हिसार

आदमपुर मंडी में होगा 2 दिवसीय महिला खेल उत्सव..मैराथन में दौड़ेंगे आदमपुर की लाड़लियां

आदमपुर (अग्रवाल)
क्षेत्र में महिला उत्थान का संदेश देने और महिलाओं की सहभागिदारी बढ़ाने के उद्देश्य को लेकर मंडी आदमपुर में दो दिवसीय महिला खेल उत्सव का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिताओं में राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए पांचों गांवों की लाड़लियां भाग लेंगी। खुद राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा भी कार्यक्रम के समापन समारोह में शिरकत करेेंगे।
समारोह में हिसार के उपायुक्त अशोक मीणा भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रमों के तहत पहली बार आदमपुर मंडी में पहली महिला मैराथन का भी आयोजन किया जा रहा है। सबका डेवलपमेंट एसोसिएशन की अगुवाई में 3 मई तथा 4 मई को होने वाले कार्यक्रमों के शैड्यूल की अगर बात की जाए तो पहले दिन मंडी आदमपुर के गर्वनमेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल परिसर में बॉक्सिंग, कबड्डी, खो-खो एवं फुटबाल की प्रतियोगिताएं होंगी, जिसमें पांचों गांव की महिला स्पोर्ट्स टीमें भाग लेंगी और अपना दम दिखाएंगी।
वहीं 4 मई को दूसरे दिन आदमपुर में महिला मैराथन का आयोजन होगा। इसके अलावा आशा वर्करों, प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को साइकिल वितरण और सबका ग्राम विकास यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा। आपकों बता दें कि राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने आदमपुर हलके के गांव खारा बरवाला, सदलपुर, मंडी आदमपुर, किशनगढ़, आदमपुर गांव और जवाहर नगर को विकास कार्यो के लिए सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया हुआ है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

VIDEO हिसार के काफी करीब आ जायेगी मुम्बई—जानें विस्तृत जानकारी

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक 2 को

कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं की हो रही अनदेखी : खटाना