हिसार

तीन ​दिन से सरोज बाला को खोज रही विजीलेंस, कोई अता—पता नहीं

हिसार,
अभी तक वांछित अपरा​धियों को पकड़ने के लिए पीछे लगे रहने वाली महिला थाना प्रभारी रही सरोज बाला अब खुद फरार चल रही है। विजीलेंस विभाग को पिछले 3 दिन से उनकी तलाश है लेकिन उनका कोई अता—पता नहीं है।
विजीलेंस डीएसपी शरीफ सिंह के नेतृत्व में विभाग की एक टीम ने शनिवार को रेप से जुड़ी एक शिकायत को रफा—दफा करने को लेकर तत्कालीन महिला थाना प्रभारी के चालक सुरेंद्र को 70 हजार रूपए की रिश्वत के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया था। उसके साथ मध्यस्थता करने वाला एक होेटल संचालक को भी विजीलेंस ने गिरफ्तार किया था। पूछताछ में चालक सुरेंद्र ने बताया कि इस राशि में से 69 हजार रूपए थाना प्रभारी सरोजबाला को दिए जाने थे। शेष 10 हजार रुपए चालक सुरेंद्र और मध्यस्थता होटल संचालक के थे।
उसके इस खुलासे के बाद से विजीलेंस महिला थाना प्रभारी सरोजबाला पर भी भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था। उसी दिन से विजीलेंस को सरोज बाला की तलाश है लेकिन वो मिल नहीं पा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अग्रोहा : पीने के पानी को लेकर तकरार, महिला की कर दी जमकर पिटाई

जिला महिला सुरक्षा योजना के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस में हुई हिसार की सराहना

Jeewan Aadhar Editor Desk

सेवानिवृति के उपलक्ष्य में सेवा कार्य चलाकर अनूठा उदाहरण पेश कर रहे इंदर गोयल