पानीपत हरियाणा

स्कूल में जला मासूम का चेहरा, शिक्षकों ने 500 रुपए देकर झाड़ा पल्ला

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
सैनीपुरा के सरकारी स्कूल में मिड डे मील से एक बच्चा बुरी तरह से जल गया। पीड़ित बच्चे ने अपने साथी पर जलाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जलने के कारण बच्चे की आंखें नहीं खुल पा रही थी। उसने जब इसकी शिकायत टीचर से की तो टीचर ने उसे ही मारते हुए बिना प्राथमिक उपचार के ही घर भेज दिया।
ये है पूरा मामला
रेलवे लाइन के पास स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाला मानव मिड डे मिल के लिए लाइन में बैठा था। स्कूल में दलिया बना हुआ था। सभी बच्चों को दलिया जा रहा था। इस दौरान कुछ बच्चें दौड़ते हुए पास से निकले और उनमें से किसी एक बच्चें ने दलिया मानव के मुहं पर गिरा दिया। इसके बाद टीचर्स ने दलिया गिराने वाले बच्चा का नाम मानव से पूछा। लेकिन मानव इस बारे में कुछ नहीं बता पाया तो उसे बिना प्राथमिक उपचार के ही टीचर ने घर भेज दिया।
स्कूल के पास ही झुग्गी में रहता है बच्चे का परिवार
पीड़ित बच्चा वार्ड-22 की सैनीपुरा कॉलोनी में जींद रेलवे लाइन के पास रहता है। उसके पिता साहिबा कूड़ा बीनने का काम करते हैं। वे झुग्गी में पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि जब बच्चा घर पहुंचा तो उसके परिवार के पास एक रुपया भी उपचार के लिए नहीं था। बच्चें का पिता ने बताया कि स्कूल टीचर बच्चे का घर छोड़ने के आए और उपचार के लिए 500 रुपए देकर गए।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शमशानघाट में मिले 2 दोस्तों का शव, हत्या की आशंका

शहर की 4 लाख से अधिक आबादी पी रही दूषित पानी कोई नहीं गंभीर

ट्राला ने मारी जोरदार टक्कर, महिला का शरीर दो हिस्सों में बंटा