जींद हरियाणा

रेप के झूठे मामले में फंसाकर पैसे ऐंठने वाली महिला 50 हजार की नगदी सहित गिरफ्तार

जींद,
रेप के झूठे मामलें में फंसानें की बार बार धमकी देने वाली पिल्लुखेड़ा मंडी निवासी महिला बिमला को पुलिस ने मंगलवार देर सायं पचास हजार रूपये की नगदी सहित गिरफतार कर लिया। महिला को बुधवार अदालत में पेश किया,जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इतना ही नहीं शिकायतकर्ता पिल्लुखेेेड़ा मंडी निवासी चंद्रभान से पिछले लंबे समय में महिला लगभग 4 लाख रूपये की राशि लेने में कामयाब रही हैं।

पुलिस ने महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही की है। महिला डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पिल्लुखेड़ा निवासी चंद्रभान ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके मकान व दुकान पर काम करने वाली महिला बिमला देवी उसे रेप के झूठे मामलें में फसानें के आरोप में पचास हजार रूपये देने की मांग कर रही हैं । इतना ही नहीं महिला पिछले लंबे समय से इस प्रकार की धमकी देकर उससे लगभग 4 लाख रूपये के आसपास ले चुकी हैं।

शिकायतकर्ता की शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए टीम गठित की जिसमें महिला डीएसपी पुष्पा खत्री, सफीदों डीएसपी सुनील कुमार, सफीदों बीडीपीओ, पिल्लुखेड़ा थाना प्रभारी नियुक्त कर महिला को पिल्लुखेड़ा से पचास हजार रूपये की नगदी सहित गिरफ्तार कर लिया । महिला को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राज्य स्तरीय गणतन्त्र दिवस समारोह अम्बाला में, राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

जाट आरक्षण को लेकर यशपाल मलिक 23 मई को रामायण रेलवे ट्रैक पर

आईआईएम संस्थान के निदेशक डा.धीरज शर्मा पर यौन शोषण का मामला दर्ज