फतेहाबाद

नाबालिग बहन के साथ रेप करके बाल विवाह करवाया..मामला हुआ दर्ज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया क्षेत्र के एक गांव में व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग ममेरी बहन से दुष्कर्म करने और उसका बाल विवाह करवाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिगा की शिकायत पर उसकी बुआ, फूफा, बुआ के बेटे, बेटी और पति के खिलाफ धारा 323, 34, 6 पोस्को एक्ट व 9, 10 पीओसीएम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में पंजाब की रहने वाली 16 वर्षीय बालिका ने बताया कि जब वह छोटी थी, तब उसके पिता की मौत हो गई थी और उसकी मां ने दूसरा विवाह कर लिया था। तब उसे उसकी बुआ अपने यहां रहने के लिए रतिया के गांव में ले आई थी। वह कुछ सालों से उनके पास रह रही थी।
आरोप है कि इस दौरान बुआ का लड़का यानि उसका भाई राजन उस पर बुरी नजर रखने लगा और मौका पाकर उसका दुराचार करता रहा। उसने यह भी आरोप लगाया कि बाद में उसकी बुआ जसविंद्र कौर, फूफा नारायण सिंह, राजन व हांसी में विवाहित उसकी बुआ की बेटी ने सिरसा निवासी गुरप्रीत के साथ उसका बाल विवाह करवा दिया। जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अखबार में बिजनेस की एड देखकर किया कंपनी से संपर्क, साढ़े 4 लाख की ठगी, 4 पर मामला दर्ज

पूर्ण माजरा से युवती का अपहरण

एसपी के नाम पर दुकानदार से ठगे 50000 रुपए के मोबाइल फोन