देश

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में दो मासूमों की मौत

नई दिल्ली,
राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर में शॉर्ट सर्किट के कारण घर में लगी आग में दो मासूम बच्चे अपनी जान गंवा बैठे और सारा घर जलकर स्वाहा हो गया। केवल पार्क के 230 नंबर मकान में शुक्रवार रात लगभग 10:00 बजे शॉर्ट सर्किट के कारण भयानक आग लग गई।

आग इतनी भयानक थी कि यह फर्स्ट फ्लोर से होते हुए सेकेंड फ्लोर तक जा पहुंची, जिस कारण सेकेंड फ्लोर पर सो रहे दो मासूम बच्चे दम घुटने से अपनी जान गंवा बैठे।

बता दें कि जिस घर में आग लगी, वह अनुराग गर्ग का है, जिनका संबंध कांग्रेस पार्टी से भी है। अनुराग गर्ग अपने परिवार के साथ फर्स्ट फ्लोर पर रहते हैं और सेकेंड फ्लोर पर अनुराग का छोटा भाई अपने परिवार के साथ रहता है।

बताया जाता है कि जिस समय आग लगी अनुराग का छोटा भाई किसी फंक्शन में बाहर गया हुआ था और अपने बच्चों को घर छोड़ गया था। आग लगने के बाद इतनी अफरा-तफरी मची कि बच्चे ऊपर के सेकेंड फ्लोर में कमरे में ही रह गए और दम घुटने से अपनी जान गंवा बैठे।

आग में जान गंवाने वाले बच्चे सगे भाई बहन हैं, जिनकी उम्र 9 और 7 साल है। आग को बुझाने के लिए तकरीबन 8 से 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मशक्कत की, इसके अलावा स्थानीय लोगों ने भी आग पर काबू पाने के लिए पुरजोर कोशिश की। लेकिन इसके बाद भी दो मासूमों की जिंदगी को नहीं बचा पाये।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाबालिग प्रेमिका ने नहीं की मोबाइल पर बात, नाराज प्रेमी ने कर दी हत्या

नई शिक्षा नीति का ड्राफ्ट तैयार, निजी स्कूलों को फीस तय करने की आजादी

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के एंकर सुहैब इलियासी को उम्रकैद

Jeewan Aadhar Editor Desk