हिसार

एक स्कूटी पर घुम रहे थे 3 युवक, पुलिस ने रोका तो खुला भेद

हिसार,
पुलिस की सर्तकता से एक स्कूटी पर घुम रहे 3 युवकों को चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने एक आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा है जबकि दो को जेल भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक, सिटी थाना की टीम मिलगेट क्षेत्र में टी—प्वांइट पर व्हीकल चेकिंग अभियान पर था। इस दौरान एक स्कूटी पर तीन युवक तेज गति से वहां आए। पुलिसकर्मी सुरेंद्र सिंह ने उनको रुकने का इशारा किया तो वह एकदम अपनी स्कूटी को वापिस मोड़ कर भागने की कोशिश करने लगे।
इस पर पुलिस टीम ने उनको तत्परता से काबू किया। युवकों की पहचान विनोद नगर निवासी कुलदीप, शिवनगर निवासी विजय व साहिल के रुप में हुई। युवकों से स्कूटी के कागजात मांगे गए तो वे दिखाने पर असमर्थ रहे। इस पर पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछा तो उन्होंने बताया कि यह स्कूटी 22 अप्रैल को विनोद नगर स्थित डीएसएम पब्लिक स्कूल के सामने से चुराई थी। पुलिस ने आरोपियों से स्कूटी कब्जे में ले ली।
बाद में पुलिस ने आरोपियों से और चोरियों के बारे में सख्ती से पूछताछ की तो विनोद नगर निवासी कुलदीप ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले एक मोटरसाइकिल शिवनगर से चोरी किया था जो मैंने छिपाकर रखा हुआ है। पुलिस ने तीनों का अदालत में पेश करे कुलदीप को एक दिन की रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान कुलदीप से चोरीशुदा बाइक बरामद किया जायेगा।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कलम की महिमा

कृषि भारत की पहचान, किसान के मर्म को समझे केंद्र सरकार : मनदीप

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल 12 जून को अग्रोहा में, होगा भव्य नागरिक अभिनंदन