देश

मंगलवार : तुफान को लेकर ड़रे नहीं, सतर्क रहे..दिल्ली—एनसीआर में दोपहर बाद रहे ज्यादा सावधान

नई दिल्ली,
उत्तर भारत के कई राज्यों में आने वाला तूफान राजस्थान, पंजाब, हरियाणा होता हुआ सोमवार रात दिल्ली-एनसीआर पहुंच गया। पालम, द्वारका और गुरुग्राम में तेज हवाएं चलने के बाद कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। अलर्ट की वजह से कई स्कूलों को बंद रखा गया है।
मंगलवार को तुफान की आशंका को देखते हुए दिल्ली—एनसीआर के लोगों को सतर्क किया गया है। यहां पर दोपहर बाद 3 बजे से 7 बजे तक तेज हवाएं चलने का अनुमान लगाया जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर में धूल भरी आंधी की वजह से यहां आने वाली 6 फ्लाइट्स देरी से चल रहीं है।

आगरा में भी तूफान की आशंका के कारण मंगलवार को 8वीं तक के स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है।
IMD के डायरेक्टर मनमोहन सिंह ने हिमाचल प्रदेश में अगले 24 घंटों के अंदर भयंकर बारिश का अनुमान बताया है। उनके अनुसार केलॉन्ग का अधिकतम तापमान 3.5 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़का है। शिमला में भी तापमान सामान्य से 4 से 5 डिग्री नीचे दर्ज किया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

तक्षशिला कॉम्पलेक्स में भीषण आग, 15 छात्रों की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

36 दिन बाद अमृतपाल सिंह पुलिस गिरफ्त में

Jeewan Aadhar Editor Desk

जीनत अमान ने कारोबारी के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस, आरोपी गिरफ्तार