हिसार

ब्राह्मण समाज से माफी मांगें भाजपा सरकार – सिद्धार्थ गौड़

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा ली गई परीक्षा में ब्राह्मण समाज को अपमानित करने पर एन.एस.यू.आई. द्वारा रोष प्रदर्शन किया गया तथा नागोरी गेट पर आयोग के चेयरमैन भारत भूषण भारती का पुतला फूंका गया। प्रदर्शन की अध्यक्षता एन.एस.यू.आई के जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ गौड़ ने की। सिद्धार्थ गौड़ ने कहा कि धर्म, संप्रदाय, जाति विशेष पर गलत टिप्पणी करके समाज के आपसी भाईचारे को खराब करके अपने राजनीतिक स्वार्थ साधना भाजपा नेताओं की पहचान रही है। भाजपा की सोच और नीति ही समाज को बांटने वाली रही हैं। जनहित के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बार-बार भाजपा नेताओं की ओर से ऊल-जुलूल बयानबाजी सामने आती रहती है। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के परीक्षा पत्रों में ब्राह्मण समाज के बारे में अपमानजनक सामग्री सामने आई है, जो कि न केवल समूचे ब्राह्मण समाज का अपमान है, बल्कि हमारी शिक्षा प्रणाली की देखरेख कर रहे अधिकारियों की जिम्मेदारी पर भी बड़ा प्रश्रचिन्ह खड़ा रही है। सिद्धार्थ गौड़ ने कहा कि इस पूरे प्रकरण के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को तुंरत प्रभाव से बर्खास्त करना चाहिए तथा प्रदेश सरकार को ब्राह्मण समाज से तुरंत माफी मांगनी चाहिए।
सिद्धार्थ गौड़ ने सरकार में ब्राह्मण समाज की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहे विधायकों की इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहने पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को किसी भी समाज की भावनाओं से सरोकार नहीं है। सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता जनभावनाएं भूला बैठे हैं, परंतु आगामी चुनावों में जनता वोट की चोट से भाजपा नेताओं को सबक सिखाएगी। सिद्धार्थ गौड़ ने कहा कि एन.एस.यू.आई इस पूरे प्रकरण की कड़े शब्दोंं में निंदा करती है और समाज का अपमान करने वाले अधिकारियों तथा अध्यापकों को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग करती है।
चेयरमैन का पुतला फूंके जाने के मौके पर एन.एस.यू.आई. के जिला सचिव जनक गौड़, कमल बिसला, लॉ कॉलेज प्रधान राहुल गुज्जर, पोलिटेक्निक कॉलेज प्रधान मयदीन, सुशील पंडित, मार्टिन बिश्नोई, अभिमन्यु बिश्नोई, सुधीर गौड़, रोहित, हनी भास्कर, दीपक सुथार, मुनीम गुज्जर, विकास गौड़, कुनाल बिश्नोई, विकास मलिक, अमन शर्मा आदि हिसार एन.एस.यू.आई टीम उपस्थित रही।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ग्वार की पछेती बिजाई किसान 15 जुलाई तक पूरी कर लें: डा. बी.डी. यादव

शिव कॉलोनी निवासी पुलिसकर्मी ने हराया कोरोना को, घर पहुंचने पर भव्य स्वागत

Jeewan Aadhar Editor Desk

भांभू बने जय मां दुर्गा सेवा मंडल के अध्यक्ष

Jeewan Aadhar Editor Desk