हिसार

खेदड़ हादसा: 2 मजदूरों की मौत, ग्रामीणों में फैली शोक की लहर

हिसार,
खेदड़ थर्मल पावर प्लाट हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई है। खेदड़ निवासी अमित और विक्रम ने इलाज के दौरान रात में करीब तीन बजे दम तोड़ दिया।
हादसे के बाद खेदड़ गांव में शोक की लहर फैल गई है। 2 मजदूरों की मौत की सूचना मिलते ही हिसार के निजी अस्पताल के बाहर खेदड़ गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि मजदूरों का हिसार में पोस्टमार्टम कराने के बाद डेड बॉडी को खेदड़ गांव में थर्मल के गेट पर रखा जाएगा। वहीं मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल के बाहर इनेलो विधायक अनूप धानक और कांग्रेस पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, आशारानी खेदड़, जोगीराम आदि समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे। दूसरी तरफ थर्मल पावर प्लाट खेदड़ में सैकड़ों कच्चे कर्मचारी हड़ताल पर हैं और जुलूस निकाल रहे हैं नारेबाजी करके अपना रोष जाहिर कर रहे हैं।
बता दे कि मंगलवार को बॉयलर का क्लिंकर गिरने से 6 मजदूर झुलस गए। क्लिंकर में गर्म राख और जलते हुए कोयले की चपेट में आने से मजदूरों की किडनी और अंदरूनी अंगों की नसें भी जल गई थी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाईट डोमिनेशन के दौरान हत्या प्रयास मामले के आऱोपी गिरफ्तार, गाड़ी बरामद

29 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : 10 वर्षीय बच्ची से दो किशोरों ने किया दुष्कर्म

Jeewan Aadhar Editor Desk