हिसार

रक्तरंजित सरकार को शासन नहीं जेल भेजो—किसान सभा

हिसार (ओपी शर्मा)
अखिल भारतीय किसान सभा ने पहले से तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार आज राजगढ़ रोड को जाम करके भाजपा सरकार के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया। इससे पहले किसान सभा भाजपा सरकार का पुतला फूंककर बीजेपी को किसान विरोधी पार्टी बताया।

रोड जाम करते किसान।

किसानों को संबोधित करते हुए कामरेड प्रदीप कुमार ने कहा कि मध्यप्रदेश में किसानों पर गोलियां बरसाकर भाजपा ने जलियावाला कांड की यादों को ताजा कर दिया है। ऐसी निर्देयी सरकार के आजाद भारत में होने की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। घटना को लेकर पूरे भारत के किसान,मजदूर,व्यापारी सहित सभी वर्गों में रोष है। राष्ट्रपति को ऐसी निर्देयी सरकार को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए और मध्सप्रदेश के सीएम, मंत्रियों और प्रशासनिक अधिकारियों पर हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
वहीं कामरेड मोलड सिंह ने कहा कि किसान सरकार से कोई तख्तोताज नहीं मांग रहे थे, बल्कि भाजपा ने जो वादे किए थे—उसके अनुसार ही अपना हक मांग रहे थे। निहत्थे किसानों पर गोली चलवाकर उनकी हत्या करने जैसा जाघन्य अपराध करने वाली सरकार की जगह राजधानी में सीएम निवास नहीं बल्कि जेल होनी चाहिए। वहीं किसान नेता सूबे सिंह बूरा ने कहा आज तो किसान सांकेतिक रोडजाम कर रहे है, यदि हत्यारिन सरकार पर ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो किसान बड़ा आंदोलन चलाने को भी तैयार बैठा है।

Related posts

निजी स्कूलों को मात देगा कोहली का माडल संस्कृति स्कूल

Jeewan Aadhar Editor Desk

मंगालीवाला के खिलाफ सीएम, डीसी व आयुक्त को शिकायत

आदमपुर :सरकारी स्कूल के पास खुला ठेका, DTC बोले—’ठेका खुलने से सरकार को आमदनी, नहीं हटेगा ठेका