देश

पुलिस ने नहीं की मदद तो नाबालिग पीड़िता ने लगा ली फांसी

नई दिल्ली,
दिल्ली के द्वारका में एक नाबालिग लड़की एटीएम पर ठगी का शिकार हो गई। जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की तो लड़की ने निराश होकर अपनी जान दे दी। उधर, दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक छात्रा को रेप और हत्या की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है।

नाबालिग ने लगाई फांसी

द्वारका के भरत विहार में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी निशा बीते सोमवार को अपनी बहन के साथ घर के पास एक ATM से पैसे निकालने गई थी। उनके पिता बीमार हैं। जिनके इलाज के लिए पैसे की ज़रूरत थी। एटीएम पर पहले से घात लगाए बैठे कुछ ठगों ने निशा और उसकी बहन को मदद करने के नाम पर उलझा लिया। उनकी पर्ची और बैलेंस चेक करने के नाम पर उनका पिन जान लिया। उन ठगों ने बड़ी चालाकी से अपना एटीएम कार्ड लगाने का नाटक कर दोनों बहनों की मौजूदगी में उनके एटीएम से 19 हजार दूसरे ATM से 10 हजार रुपये निकाल लिए।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसके बाद निशा और उसकी बहन ने भी कुछ हजार रुपयों का ट्रांजेक्शन किया। जब वे अपने घर आई मोबाइल पर 19 हजार और 10 हजार के साथ कुछ दूसरे ट्रांजेक्शन भी थे। फोन निशा के बीमार पिता के पास घर पर था। जब निशा से पिता ने पूछा कि ये 19 हजार और 10 हजार क्यों निकाले तो दोनों बहनें हैरान रह गई। तब उन्हें अपने साथ हुई ठगी का पता चला।

दोनों बहनें तुरंत पुलिस थाने पहुंची और वहां जाकर सारी घटना बताई, लेकिन पुलिस ने इस मामले में लापरवाही दिखाते हुए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। निशा परेशान हो गई। घरवाले भी उस पर नाराज थे। लिहाजा निशा इस घटना के लिए खुद को ही जिम्मेदार मान बैठी और उसने घर में फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। अब उसके घरवाले पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर पुलिस ठोस कार्रवाई करती तो निशा बच जाती।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मंत्री की सेक्स CD निकली फर्जी, CBI ने चार्जशीट में किया खुलासा

Jeewan Aadhar Editor Desk

नहर में गिरी बस, 25 लोगों की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोदी के स्वागत के लिए रातभर जागा फ्रांस