हिसार

थर्मल प्लांट के बॉयलर में झुलसे तीसरे मजदूर ने तोड़ा दम, आज होगा पोस्टमार्टम

हिसार,
हिसार के खेदड़ स्थित राजीव गांधी थर्मल पावर प्लांट के बॉयलर में राख की सफाई करने के दौरान झुलसे 6 मजदूरों में से दो ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे मजदूर उत्तर प्रदेश के देवरिया निवासी छोटे लाल यादव (28) ने देर रात दम तोड़ दिया। छोटेलाल का आज नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा।
हादसे मरने वालों की संख्या बढ़कर अब तीन हो गई है। इससे पहले अमित (19) और विक्रम (20) की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। दोनों के शवों का अभी अंतिम संस्कार नहीं हुआ है। कर्मचारी और ग्रामीणों ने शव गेट पर रख प्रदर्शन कर रहे है। उनकी मांग है कि चीफ इंजीनियर विनोद सेठी और एसई इकबाल खान को बर्खास्त कर मुकदमा दर्ज किया जाए। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 30 लाख रुपए मुआवजा और घायलों के पुनर्वास की उचित व्यवस्था की मांग रखी है।
हादसे में घायल खेदड़ निवासी जगदीप (28), पाबड़ा निवासी सतवीर (40) और मनोज (25) की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। मनोज 75 प्रशित के करीब झुलसा हुआ है।
पुलिस ने ईएनईआरजीओ कंपनी के लेबर ठेकेदार हिसार के गांव मिंगनी खेड़ा निवासी प्रवीन और साइट इंचार्ज राजेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 337, 338 के तहत केस दर्ज किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शहादत देने वाले किसानों को शहीद का दर्जा दे सरकार : गंगवा

Jeewan Aadhar Editor Desk

मानव सेवा समिति ने वाटर कूलर रिपेयर करवाकर चालू करवाया

दड़ौली निवासी युवक की 7वीं कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, स्वास्थ विभाग के लिए चुनौती बना युवक