हिसार

मंडी में गेहूं खरीद को लेकर विधायक जयप्रकाश ने मंत्री से की बातचीत

आदमपुर (अग्रवाल)
अनाज मंडी में कलायत के विधायक जयप्रकाश ने गुरुवार को लोगों व कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी। इस दौरान व्यापारियों ने विधायक से मंडी में गेहूं खरीद न होने की बात कही। जिस पर विधायक जयप्रकाश ने खाद्य आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज से बातचीत की। मंत्री ने विधायक से खरीद कार्य में तेजी लाने की बात कही। उन्होंने कहा कि वे सरकार से यहां गेहूं खरीद अति शीघ्र करवाने को लेकर बातचीत करेंगे।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एच.एस.एस.सी. की ओर से आयोजित परीक्षा में ब्राह्मणों पर पूछे गए सवाल की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा सरकार को ब्राह्मण समाज से माफी मांगने की बात कही। कहा कि इस तरह के विवाद को जन्म देने वाले चेयरमैन पर अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। इस दौरान विधायक जयप्रकाश पुराने कार्यकर्ताओं और साथियों से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस मौके पर व्यापार मंडल प्रधान लीलाधर गर्ग, रामप्रताप मोडाखेड़ा, भूपेंद्र कासनिया, कृष्ण खारिया, देवीलाल सिंवर, अशोक मोडाखेड़ा, केसरी बंसल, दलीप सिंह, सतीश कुमार, सुभाष अग्रवाल, संजय सोनी, बिल्लू, करतार सिंह, मोतीलाल गोयल आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सभी बच्चों को बिना स्कूल खोले अगली कक्षा में किया जाए : सजग

कोरोना काल में सामान्य शारीरिक बीमारियां कम हुई : अग्रवाल

नाबालिग छात्रा का पीछा कर अभद्र भाषा का प्रयोग करने, गंदे इशारे व हाथ पकड़ने के आरोप में दो नामजद

Jeewan Aadhar Editor Desk